आज मंगलवार 20 फरवरी को सलमान खान और राम चरण ने फिल्म ऑपरेशन वैलेंटाइन का ट्रेलर रिलीज किया। ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ एक देशभक्ति फिल्म है. फिल्म की कहानी पुलवामा हमले पर आधारित है.
‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ में मानुषी छिल्लर और वरुण तेज मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का ट्रेलर 14 फरवरी 2019 की घटना की याद दिलाता है, जब देश ने एक आतंकी हमले में अपने 40 जवानों को खो दिया था. इसके बाद अपने शहीद जवानों का बदला लेने के लिए भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान पर एयरस्ट्राइक कर दी.

सलमान खान ने एक्स पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है और ट्रेलर का लिंक भी शेयर किया है. उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, जो होगा देखा जाएगा! इस शानदार #OPVFinalStrike को लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है। मेरी शुभकामनाएं @IAmVarunTej
और टीम #ऑपरेशनवैलेंटाइन 1 मार्च के लिए!

https://x.com/AlwaysRamCharan/status/1759813928010539334?s=20
राम चरण ने ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ के तेलुगु ट्रेलर को साझा करते हुए लिखा, “#OPVFinalStrike यहां है और बड़े पैमाने पर दिख रहा है। हमेशा अनोखी फिल्में चुनने के लिए मेरे भाई @IAmVarunTej पर बहुत गर्व है और इस बार एक ऐसी फिल्म है जिस पर पूरे देश को गर्व होगा।” का! #ऑपरेशनवैलेंटाइन की पूरी टीम को शुभकामनाएं, 1 मार्च को फिल्म का इंतजार कर रही हूं! (एसआईसी)।”

https://x.com/AlwaysRamCharan/status/1759813928010539334?s=20
‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ के ट्रेलर में वरुण तेज एयरफोर्स पायलट अर्जुन देव की भूमिका में हैं और मानुषी छिल्लर एक रडार ऑफिसर सोनल की भूमिका में हैं. यह फिल्म दो भाषाओं तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी. ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ का निर्देशन शक्ति प्रताप सिंह ने किया है.
मानुषी छिल्लर और वरुण तेज की फिल्म ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ 1 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

https://youtu.be/DrPEnrhbX4Y

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version