सही करियर का रास्ता चुनना एक मुश्किल काम है लेकिन चुने हुए रास्ते पर कैसे चलना है यह और भी महत्वपूर्ण है। पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड- भारत में सीए की तैयारी के लिए सबसे अच्छे संस्थानों में से एक है, एक मई को पर एक मुफ्त वेबिनार का आयोजन कर रहा है।

सीए फाउंडेशन नवंबर 2022 परीक्षा कैसे क्रैक करें

संस्थान कक्षा 12 वीं के उन छात्रों के लिए मुफ्त वेबिनार आयोजित कर रहा है जो हाल ही में पास आउट होने जा रहे हैं और उन्होंने सीए फाउंडेशन कोर्स में प्रवेश करने का फैसला किया है। इसलिए सीए फाउंडेशन में उनके सफल प्रवेश के लिए, सीए फाउंडेशन नवंबर 2022 परीक्षा को कैसे क्रैक किया जाए, इस पर एक वेबिनार आयोजित किया जा रहा है। सीए फाउंडेशन की परीक्षा साल में दो बार होती है, एक मई में और दूसरी नवंबर में। वेबिनार की मुख्य विशेषताएं सीए फाउंडेशन में प्रवेश पाने की प्रक्रिया, सीए कोर्स के बारे में, सीए फाउंडेशन परीक्षा को क्लियर करने के टिप्स, सीए पेशा क्यों चुनें और आदि होंगे।

सीए फाउंडेशन नवंबर 2022 परीक्षा पर वेबिनार 1 मई, 2022 को दोपहर 12 बजे से आयोजित किया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार यहां दिए गए लिंक पर मुफ्त वेबिनार के लिए ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं।

पारस इंस्टिट्यूट ऑफ़ कॉमर्स
Share.
Leave A Reply

Exit mobile version