“मिडिल-क्लास लव” अनुभव सिन्हा के प्रोडक्शन हाउस बनारस मीडिया का लेटेस्ट प्रोजेक्ट है ; और इसका ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म ‘मिडिल क्लास लव’ का ट्रेलर काफी दिलचस्प लग रहा है|

ट्रेलर की शुरुआत एक वॉयसओवर से होती है जो हमें बताता है कि हर सफल पुरुष के पीछे एक महिला का हाथ होता है, लेकिन हर मिडिल-क्लास व्यक्ति के स्कूटर के पीछे एक बेटा होता है, जिसे वह अक्सर कम पैसे खर्च करने के टिप्स देता है।

इस फिल्म का निर्देशन रत्ना सिन्हा ने किया , इस फिल्म में मस्का अभिनेता प्रीत कमानी और दो नए कलाकार हैं: ईशा सिंह और काव्या थापर।

फिल्म की कहानी प्रीत कमानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक कॉलेज लड़के की भूमिका निभाता है, जो अपने पिता से लगातार निराश रहता है क्योंकि वह उसे कम खर्च करने के लिए प्रेरित करते हैं। इसकी शिकायत वह अपनी मां और दोस्तों से करता रहता है। दिलचस्प बात यह है कि वह कहता रहता है कि मध्यम वर्ग होना एक बीमारी है, और उसने “मिडिलक्लासियोसिस” शब्द भी बनाया।

फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए निर्माता ने कैप्शन में लिखा, “Ye lo….. Hamare waale Newcomers. Go show them some love. Being middle class and being in love – will these two ever meet? Find out in our trailer and celebrate the magic of #MiddleClassLove”.

अनुभव सिन्हा के बनारस मीडिया वर्क्स और ज़ी स्टूडियोज ने ‘मिडिल-क्लास लव’ के निर्माण में सहयोग किया। फिल्म 16 सितंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

‘मिडिल क्लास लव’ का ट्रेलर

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version