जनहित में जारी ट्रेलर: नुसरत भरुचा की बहुप्रतीक्षित फिल्म, ‘जनहित में जारी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह एक सोशल कॉमेडी ड्रामा है जो कंडोम जैसे विषय के इर्द-गिर्द घूमता है। कंडोम सेल्स गर्ल के रोल में नुसरत काफी दमदार  लग रही हैं।

ट्रेलर को साझा करते हुए, नुसरत ने अंग्रेजी में लिखा,  “It’s time to make some noise, LOUD & CLEAR! Ek womaniya sabpe bhaari, yeh suchna hai #JanhitMeinJaari Trailer out now. Link in bio. Releasing in cinemas on 10th June 2022.”

ट्रेलर में मनु के रूप में नुसरत एक कंडोम बनाने वाली कंपनी में काम करती हैं, सामाजिक विरोध के बावजूद आम जनता को कंडोम बेचती हैं। फिल्म में वह कंडोम को सुरक्षा के तौर पर इस्तेमाल करने के महत्व पर प्रकाश डालती नजर आ रही हैं। उसका परिवार और ससुराल वाले उसकी नौकरी के खिलाफ हैं। तमाम बाधाओं के बावजूद वह महिलाओं की बेहतरी के लिए काम करती हैं।

फिल्म निस्संदेह उन लोगों की आंखें खोलेगी, जो मानते हैं कि कंडोम का विषय चर्चा का विषय नहीं है  और सार्वजनिक रूप से इस पर बात  नहीं की जानी चाहिए।

जनहित में जारी एक सामाजिक-कॉमेडी-ड्रामा है, जो जय बसंतू सिंह द्वारा निर्देशित है और विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित है, जो 10 जून, 2022 को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म में विजय राज, अनुद सिंह ढाका, टीनू आनंद और ईशान मिश्रा भी हैं ।

जनहित में जारी ट्रेलर:

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version