आईबर्ड इंटरनेशनल स्कूल में 10 दिसंबर को बच्चों की छिपी प्रतिभा और कौशल को प्रदर्शित करने के लिए मस्ती से भरे बेबी शो और कलरिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। 1.5 से 4 वर्ष आयु वर्ग के बच्चों ने अपने शानदार प्रदर्शन से मंच पर आग लगा दी।

आईबर्ड इंटरनेशनल स्कूल बेबी शो में टैलेंट हंट, रैंप वॉक, और शिशुओं और माताओं के लिए शीर्षक जैसे कई तरह के कार्यक्रम थे। बच्चों ने तरह-तरह की पोशाकें पहन परफॉर्म करने के लिए प्रॉप्स का इस्तेमाल किया । भाग लेने वाले नन्हें मुन्नों को मोस्ट एक्टिव बेबी, हेल्दीएस्ट बेबी, फ्रेंडली बेबी और स्पार्कलिंग आईज जैसे खिताब दिए गए।

स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती श्वेता सिंगला गोयल और निदेशक सौरभ गोयल ने अभिभावकों का गर्मजोशी से स्वागत किया और आने और बच्चों को भाग लेने के लिए प्रेरित करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने यह भी कहा कि इन गतिविधियों से बच्चों के आत्मविश्वास का स्तर बढ़ता है और शिक्षकों और माता-पिता के बीच सौहार्दपूर्ण संबंध बनाने में मदद मिलती है।

हिसार में बेबी शो के विजेताओं के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि बेबी शो में कुल 150 बच्चों ने भाग लिया और गौरांशी, परतुषा, अगस्त्य और एम. अली विजेता बने।

जुगाड़िन  न्यूज से बातचीत में माता-पिता ने कहा, “यह छोटे बच्चों के लिए सबसे अच्छा मंच है। बच्चों को इस तरह की जगह की जरूरत होती  है जहां वे स्वतंत्र रूप से सीख सकें और बढ़ सकें।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version