मोज़ेक इवेंट्स फेस्टाहोलिक 1.0 के दूसरे दिन, हिसारवालों ने खरीदारी, भोजन, तंबोला और मनोरंजन का भरपूर आनंद लिया। आगंतुकों ने फैशनेबल कपड़े, लहंगा, घर की सजावट, गहने, प्राकृतिक सौंदर्य उत्पाद और कई अन्य वस्तुओं की खरीदारी की।

17 दिसंबर और 18 दिसंबर 2022 को सिम्फनी बैंक्वेट्स, हिसार में मोज़ेक इवेंट्स द्वारा आयोजित फेस्टाहोलिक 1.0 नामक दो दिवसीय फैशन और लाइफस्टाइल प्रदर्शनी का आयोजन हुआ । पहले दिन हिसार के लोगों ने इस आयोजन को लेकर शानदार प्रतिक्रिया दिखाई और दूसरे दिन हिसार के लोगों में खरीदारी का जोश दोगुना देखने को मिला ।

विभिन्न राज्यों के 75 से अधिक प्रदर्शकों ने प्रदर्शनी में पारंपरिक पैटर्न के काम, गहने और हैंडबैग की एक विविध रेंज प्रस्तुत की  । खरीदारी के साथ-साथ आगंतुकों ने अमृतसरी कुल्चा, कुल्हड़ चाय, मॉकटेल, मसाला मैगी, सूप और गेम्स का आनंद लिया।

कुछ स्टालों पर लोगों को विशेष छूट भी मिली। ट्रेडिशनल और एथनिक कपड़ो की भरमार रही और घर के लिए पौधों की व्यवस्था मुख्य आकर्षण रहे। माँ के साथ आये छोटे बच्चों  के लिए बहुत सारी मजेदार गतिविधियां थी। आयोजन में प्रवेश निशुल्क था।

मोज़ेक इवेंट्स के निदेशक दीपाली बंसल और जय बंसल ने कहा, “फेस्टहॉलिक 1.0 को शानदार सफलता दिलाने के लिए हम अपने सभी आगंतुकों, प्रदर्शकों और व्यावसायिक भागीदारों के आभारी हैं। प्रदर्शनी ने हमें एक ही स्थान पर उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला को उजागर करने का अवसर दिया और प्रदर्शकों को सही दर्शक प्रदान किया। दो दिवसीय फैशन और लाइफस्टाइल प्रदर्शनी फेस्टाहोलिक 1.0 को हिसार के लोगों ने जो प्यार दिया है, उसने हमें भविष्य के आयोजनों के लिए प्रेरित किया है।

इवेंट को-ऑर्डिनेटर मनमोहन सिंगला- डायरेक्टर HiDM ने भी फेस्टहॉलिक 1.0 के लिए इतना प्यार और क्रेज दिखाने के लिए हिसार के लोगों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा, हम अपने अगले कार्यक्रम को लेकर उत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं कि हिसार इसे फेस्टहॉलिक 1.0 की तरह सफल बनाएंगे |

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version