शहर में फेस्टाहोलिक 1.0 नामक दो दिवसीय फैशन और लाइफस्टाइल प्रदर्शनी के पहले दिन का आगाज धमाकेदार रहा । फेस्टाहोलिक 1.0 हिसारवालों के लिए डिज़ाइनर वियर, ट्रेंडी कपड़े, जूते, आर्टिफिशियल ज्वेलरी और होम डेकोर की खरीदारी करने, स्वादिष्ट भोजन, मनोरंजन और खेलों का आनंद लेने का अवसर साबित हुआ ।

मोज़ेक इवेंट्स द्वारा आयोजित, दो दिवसीय फैशन उत्सव का पहला दिन विभिन्न शहरों के 70 से अधिक प्रदर्शकों ने अपने स्टॉल प्रदर्शित किए। आगंतुकों ने इस कार्यक्रम में खरीदारी, भोजन और खेल का आनंद लिया।

पर्वतारोही रीना भट्टी जिन्होंने पश्चिम और पूर्व में दो तरफ से माउंट एल्ब्रस को फतह किया और ऐसा करने वाली पहली भारतीय महिला बनीं, उन्होंने अपनी उपस्थिति के साथ कार्यक्रम के पहले दिन की शोभा बढ़ाई और टोम्बोला गेम के विजेताओं को उपहार भेंट किए।

आगंतुकों के अनुसार, “प्रदर्शनी में खरीदारी करने के लिए विशेष और स्टाइलिश सामान था। खरीदने के लिए वन-स्टॉप शॉपिंग डेस्टिनेशन की तरह है | यहां ट्रेंडी लहंगा, एथनिक और पारंपरिक सूट के साथ-साथ ट्रेंडी और स्टाइलिश सामान, घर की सजावट, घर का बना साबुन, हाथ से पेंट किए हुए कपड़े, मसाले और  बहुत और भी बहुत कुछ था ।

आयोजकों के अनुसार, फेस्टहॉलिक 1.0 के आयोजन का हमारा मुख्य उद्देश्य व्यवसायों को एक ऐसी जगह पर खुद को प्रदर्शित करने के लिए एक मंच प्रदान करना है जहां उन्हें अपने को भारी भीड़ को दिखाने का मौका मिले ।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version