इसी साल जुलाई में Noise Luna Ring को भारत में लॉन्च किया गया था, लेकिन कंपनी ने इसकी कीमत की घोषणा नहीं की थी। जो ग्राहक खरीदारी में रुचि रखते थे, उन्हें प्राथमिकता पास की पेशकश की गई।

Noise Luna Ring की भारत में कीमत और उपलब्धता

नॉइज़ लूना रिंग भारत में  18,999  रुपये में उपलब्ध है और लूनर ब्लैक, मिडनाइट ब्लैक, रोज़ गोल्ड, स्टारडस्ट सिल्वर और सनलिट गोल्ड रंग विकल्पों में आता है। लूना रिंग सात अलग-अलग आकारों में उपलब्ध है।

Noise Luna Ring Specifications

नॉइज़ लूना रिंग में इन्फ्रारेड फोटोप्लेथिस्मोग्राफी (पीपीजी) सेंसर, त्वचा तापमान सेंसर और 3-अक्ष एक्सेलेरोमीटर जैसे सेंसर शामिल हैं। इसमें तीन एलईडी, दो पीडी और तीन बम्प के साथ एक ऑप्टोमैकेनिकल डिज़ाइन भी है जो यह गारंटी देता है कि ऑप्टिकल सेंसर उपयोगकर्ता की उंगली के साथ संरेखित हैं।

नॉइज़ का कहना है कि लूना रिंग 70 से अधिक विशेषताओं का विश्लेषण करती है और उपयोगकर्ताओं को नींद, तत्परता और गतिविधि के आँकड़े देती है। इसमें गतिविधि मॉनिटर भी शामिल हैं जो उपयोगकर्ता की प्रवृत्तियों का विश्लेषण करते हैं और अनुकूलित सुझाव देते हैं। लूना रिंग में उपयोगकर्ता के स्वास्थ्य की निगरानी के लिए एक शरीर तापमान सेंसर, एक हृदय गति मॉनिटर और एक SpO2 सेंसर है। उपयोगकर्ता NoiseFit प्रोग्राम का उपयोग करके अपने आंकड़ों की निगरानी कर सकते हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version