शहर में ‘फेस्टाहोलिक 1.0’ नामक दो दिवसीय फैशन और लाइफस्टाइल प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है, जो हिसारवालों के लिए डिजाइनर आभूषण, आधुनिक कपड़े, स्टाइलिश जूते और घर की सजावट की वस्तुओं की खरीदारी का अवसर होगा।

मोज़ेक इवेंट्स द्वारा आयोजित, दो दिवसीय प्रदर्शनी में विभिन्न शहरों के कई प्रदर्शकों के स्टॉल प्रदर्शित होंगे। 17 और 18 दिसंबर 2022 को सिम्फनी बैंक्वेट में फेस्टहॉलिक 1.0 का आयोजन किया जाएगा।

मोज़ेक इवेंट्स फेस्टहॉलिक 1.0 एक इंटरएक्टिव प्लेटफॉर्म है जहां फैशन और लाइफस्टाइल ब्रांड्स, हैंडीक्राफ्ट, लेदर गुड्स, एफएमसीजी प्रोडक्ट्स, कॉस्मेटिक्स, टॉयज एंड गेम्स, स्टेशनरी, एजुकेशन/करियर, किताबें, इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरण, फैशन/फुटवियर, बैंकिंग और फाइनेंस के प्रदर्शक हथकरघा, गृह सज्जा, बागवानी, फर्नीचर और फर्निशिंग, क्रॉकरी और कटलरी, कृत्रिम आभूषण, हर्बल और आयुर्वेदिक खाद्य उत्पाद श्रेणियां अपने ब्रांड का प्रदर्शन करेंगी।

फेस्टाहोलिक 1.0 के आयोजकों में से एक ने कहा, “कोई भी स्टार्टअप या होमप्रेन्योर या स्थापित व्यवसाय, जो अपने उत्पादों और रचनात्मकता को एक बड़े बाजार में प्रदर्शित करना चाहता है, उसे फेस्टहॉलिक 1.0 में एक मजबूत आधार मिलेगा।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version