त्रिपुरा के प्रसिद्ध कैफे-

किसी भी यात्रा गंतव्य में एक कैफे हमेशा एक और यात्रा स्थल होता है। यह आपको राज्य के स्थानीय समुदाय का पता लगाने का अवसर देता है। सुनिश्चित करें कि आप त्रिपुरा राज्य के सर्वश्रेष्ठ कैफे में जाएँ।

कैफे फ्रेस्प्रेसो- त्रिपुरा के प्रसिद्ध कैफे

कैफे फ्रेस्प्रेसो | त्रिपुरा के प्रसिद्ध कैफे |

Cafe Frespresso स्थित हैं अगरतला, त्रिपुरा में। जब आप अगरतला शहर में घूम रहे हों तो यह घूमने के लिए सबसे अच्छे कैफे में से एक है। स्टाफ वास्तव में अनुकूल है। एक अच्छे माहौल और माहौल के साथ, यह जगह अगरतला शहर में एक आदर्श हैंगआउट स्पॉट है। कैफे फ्रेस्प्रेसो आपको अपनी इच्छा की हर चीज के लिए कवर करता है, चाहे वह नाश्ता हो या दोपहर का भोजन या रात का खाना या यहां तक ​​कि ब्रंच।

रेंज वास्तव में सस्ती हैं जो इसे त्रिपुरा में स्थित एक जरूरी कैफे बनाती हैं। आप रुपये की रेंज से खाद्य पदार्थों की कोशिश कर सकते हैं। 50 से रु. 200.

बहुत अच्छा लगता है ना? फिर निश्चित रूप से इस स्थान पर जाएँ।

पता: एल.एन. बारी रोड गणराज चौमुहानी के पास, अगरतला, त्रिपुरा, 799001 भारत।

वी. फ्लेवोरिका कैफे

वी. फ्लेवोरिका कैफे | त्रिपुरा के प्रसिद्ध कैफे |

V. Flavorica Cafe त्रिपुरा के उदयपुर शहर में स्थित है। यह त्रिपुरा राज्य के शीर्ष कैफे में शुमार है। यहां कीमत किफायती है। भोजन की गुणवत्ता निर्विवाद रूप से सर्वोत्तम है। V. Flavorica Cafe पूरी तरह से शाकाहारी कैफे है और ग्राहकों को बेहतरीन फास्ट फूड परोसता है। यहाँ मेनू वास्तव में व्यापक है। लकड़ी के अंदरूनी हिस्से भी आकर्षक हैं।

आप यहां इतालवी व्यंजन भी प्राप्त कर सकते हैं। उदयपुर के स्थानीय लोग यहां पिज्जा खाने की सलाह देते हैं। कई अन्य स्वादिष्ट व्यंजन भी आजमाए जा सकते हैं।

पता: एमबी कॉलेज रोड चंद्र हुंडई कार शोरूम के सामने, उदयपुर, त्रिपुरा, 313001 भारत।

एडम्स एप्पल फूड स्टेशन- त्रिपुरा के प्रसिद्ध कैफे

एडम्स एप्पल फूड स्टेशन |त्रिपुरा के प्रसिद्ध कैफे | 

एडम्स एप्पल फूड स्टेशन त्रिपुरा के उदयपुर शहर के बीच स्थित है। यहां आपको मुंह में पानी लाने वाली खाने-पीने की ढेरों वैरायटी उपलब्ध हैं। एडम्स एप्पल फ़ूड स्टेशन में दिन भर अच्छा खाना उपलब्ध रहता है। आप लंच ब्रेक के लिए या दोस्तों के साथ शाम के नाश्ते के लिए या डिनर डेट के लिए भी रुक सकते हैं। यहां का माहौल भी अच्छा है।

यहां उपलब्ध व्यंजन भारतीय, चीनी और इतालवी हैं। साथ ही चुनने के लिए फास्ट फूड की एक विस्तृत सूची है। खाने-पीने की चीजें ताजा और स्वादिष्ट बनती हैं।

रेंज रुपये से शुरू होती है। 40 से रु. 150 जो वर्तमान परिदृश्य (शुरुआत) में वास्तव में कम खर्चीला है। दी गई सेवाएं भी बहुत अच्छी हैं। सुनिश्चित करें कि आप भारत के त्रिपुरा राज्य में यात्रा करने की योजना बनाते समय इस स्थान की यात्रा करें।

पता: 10, माझी हाउस, लाल घाट, जगदीश चौक, उदयपुर, त्रिपुरा, 313001 भारत।

कैफे कॉफी

कैफे कॉफी | त्रिपुरा के प्रसिद्ध कैफे |

Cafe Coffee Day स्थित हैं अगरतला, त्रिपुरा में। कैफे कॉफी डे में नाश्ता उपलब्ध है। पूरे भारत में कैफे कॉफी डे की कई शाखाएं हैं। माहौल वाकई अच्छा है। बैठने की व्यवस्था भी काफी आरामदायक है। ताजा और स्वादिष्ट भोजन इस जगह का मुख्य आकर्षण है। प्रदान की गई सेवा भी अच्छी है जो इस स्थान को एक आदर्श हैंगआउट स्थान बनाती है। आप यहां अपने परिवार या दोस्तों के साथ जा सकते हैं या कुछ ‘मी टाइम’ भी निकाल सकते हैं।

पता: होटल जिंजर, खेजुर बागान वन अधिकारी के होटल के पास, अगरतला, त्रिपुरा, 799001 भारत।

कॉफी चाय

कॉफी चाय | त्रिपुरा के प्रसिद्ध कैफे |

Coffee tea and me स्थित हैं अगरतला, त्रिपुरा में। खाद्य पदार्थ उचित मूल्य पर हैं और काफी स्वादिष्ट हैं। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह स्थान चाय और कॉफी की गुणवत्ता के लिए जाना जाता है। कॉफी चाय और मैं एक शांतिपूर्ण माहौल देते हैं जो इस जगह को घूमने या दर्शनीय स्थलों की यात्रा से ब्रेक लेने के लिए काफी आकर्षक बनाता है।

पता: टी जी रोड, अगरतला, त्रिपुरा, 799001 भारत।

लेक लैंड कैफे

लेक लैंड कैफे | त्रिपुरा के प्रसिद्ध कैफे |

लेक लैंड कैफे त्रिपुरा के तारानगर में स्थित है। यहां आपको तरह-तरह के पेय मिल जाएंगे; रुपये से शुरू रेंज। 50. गुणवत्ता अच्छी है और खाद्य पदार्थ भी स्वादिष्ट हैं।

पता: तारानगर, त्रिपुरा, 799211 भारत

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version