पिज्जा, एक नाम ही आपका ध्यान भटकाने के लिए काफी है, पिज्जा सिर्फ एक शब्द नहीं है, बल्कि एक भावना है। जब स्वस्थ फास्ट फूड की बात आती है, तो पिज्जा सबसे अच्छा विकल्प है क्योंकि पिज्जा न केवल आपकी लालसा को भरता है बल्कि पोषक तत्व भी प्रदान करता है। पिज्जा के कुछ स्वास्थ्य लाभ हैं जैसे इसमें प्रोटीन, कैल्शियम और जिंक होता है। लेकिन, यह हृदय रोगियों के लिए स्वस्थ नहीं हो सकता है, क्योंकि यह बहुत नमकीन होता है और कोलेस्ट्रॉल के स्तर को बढ़ा सकता है। पिज्जा का क्रीमी चीज़ स्ट्रेस हार्मोन को आराम देता है क्योंकि इसमें एक आवश्यक अमीनो एसिड, ट्रिप्टोफैन होता है जो सेरोटोनिन का उत्पादन करने में मदद करता है और आपको आराम देता है। पिज्जा का मसाला और सामग्री आपके मुंह में एक अंतहीन स्वाद छोड़ देता है। हिसार में कई पिज्जा रेस्टोरेंट हैं जहां आपको तरह-तरह के पिज्जा मिल सकते हैं और कहीं आप इसे कस्टमाइज भी कर सकते हैं। आपने हिसार के हर पिज्जा रेस्तरां में पिज्जा नहीं खाया होगा, लेकिन चिंता न करें, यहां हम आपके लिए हिसार के सर्वश्रेष्ठ पिज्जा रेस्तरां की सूची लेकर आए हैं ताकि आप भरोसा कर सकें कि आपको हिसार में किस पिज्जा रेस्तरां में जाना है। तो चलिए शुरू करते हैं हिसार के बेस्ट पिज़्ज़ा रेस्टोरेंट से

डोमिनो पिज्जा

डोमिनोज पिज्जा हिसार के बेहतरीन पिज्जा रेस्तरां में से एक है। इनका इंटीरियर और वॉल डिजाइनिंग आपको ऐसा महसूस कराएगा कि आप किसी फैमिली स्पॉट पर हैं। डोमिनोज पिज्जा, एक नाम ही आपके मुंह में पानी लाने के लिए काफी है। उनका ताज़ा तैयार आटा और पिज़्ज़ा पर इटैलियन चीज़ डिश को और स्वादिष्ट बनाते हैं। डोमिनोज पिज्जा एक ग्लोबल चेन रेस्तरां है, जो दुनिया भर में कई तरह के पिज्जा पेश करता है। हिसार में डोमिनोज पिज्जा रेस्तरां भी पिज्जा और अन्य प्रकार के भोजन और डेसर्ट के समान विश्व स्तरीय स्वाद परोसता है। यह हिसार का सबसे अच्छा पिज्जा रेस्तरां है जिसे आपको अवश्य देखना चाहिए।

डोमिनो पिज्जा- हिसार में सर्वश्रेष्ठ पिज़्ज़ा रेस्तरां

पता:-। एससीएफ 47, भूतल और पहली मंजिल, अर्बन एस्टेट- 2 आंध्रा बैंक के पास जिंदल चौक, सिरसा रोड, हिसार, हरियाणा 125001

काम करने का समय: सुबह 10 बजे से रात 11 बजे तक

पिज्जा विंग्स

जब आप आउटिंग पर हों और हिसार में सबसे अच्छे पिज़्ज़ा रेस्तरां की तलाश में हों, तो पिज़्ज़ा विंग्स के लिए जाएँ क्योंकि उनके पिज़्ज़ा खाने का एहसास वैसा ही है जैसे आपको अपने पंख मिले हों। पिज्जा विंग्स का भोजन क्षेत्र अच्छी तरह से बनाए रखा गया है और इंटीरियर बस कमाल का है। वे पिज्जा, तला हुआ चिकन और लस मुक्त खाद्य पदार्थ, और अन्य खाद्य पदार्थों की विभिन्न किस्मों की पेशकश करते हैं। वे हमेशा ताजी और चुनी हुई सामग्री का इस्तेमाल करते थे। सबसे खास बात यह है कि पिज्जा विंग्स में पिज्जा की कीमत पॉकेट फ्रेंडली है।

पिज्जा विंग्स-मेरे पास पिज्जा रेस्टोरेंट

पता: SCO 99 P.L.A अबोव कॉफी नेशन, पार्किंग के पास, हिसार।

काम के घंटे: सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक

पिज्जा प्लस

पिज़्ज़ा+ छात्रों के लिए हिसार में सबसे उपयुक्त पिज़्ज़ा रेस्तरां है क्योंकि उनका भोजन स्थान बहुत बड़ा और आरामदायक है जहाँ छात्र आसानी से पार्टी कर सकते हैं। आपको सस्ती कीमतों पर गुणवत्तापूर्ण पिज्जा मिलेगा। वे अपने मेनू में पिज्जा, पास्ता और अन्य इतालवी खाद्य पदार्थों की बड़ी किस्मों की पेशकश करते हैं जो आपको भूखा बनाने के लिए पर्याप्त हैं। पिज्जा+ फास्ट सर्विस देने के लिए मशहूर है।

पिज्जा प्लस -हिसार में सर्वश्रेष्ठ पिज़्ज़ा रेस्तरां

पता: डीएसएस 85, ओल्ड कोर्ट कमर्शियल कॉम्प्लेक्स, लाजपत नगर, हिसार, हरियाणा 125001

काम के घंटे:- सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक

LaBesta PIZZA: – “भोजन और यादें यहाँ बनती हैं”

लाबेस्टा पिज्जा रेस्तरां हिसार के अन्य पिज्जा रेस्तरां की तरह काफी बड़ा है। बैठने की व्यवस्था, रेस्तरां का इंटीरियर डिज़ाइन बस कमाल का है, ऐसा लगता है जैसे आप किसी शानदार जगह पर हैं। अगर आप हिसार में रहते हुए असली इटैलियन पिज्जा का अनुभव करना चाहते हैं या खाना चाहते हैं, तो आपको लाबेस्टा पिज्जा जरूर देखना चाहिए। लाबेस्टा पिज्जा की गुणवत्ता और सेवा अच्छी है और पिज्जा की कीमतें पॉकेट फ्रेंडली हैं। टॉपिंग और सब्जियां ताजी हैं और सामग्री अच्छी है। यह हिसार के सबसे अच्छे पिज्जा रेस्तरां में से एक है।

LaBesta PIZZA-हिसारी में शीर्ष पिज्जा रेस्टोरेंट

पता: लाबेस्टा पिज्जा डीएसएस29, फूड स्ट्रीट, पीएलए, हिसार, हरियाणा 125001

काम के घंटे: सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक

पिज्जा कैफे

पिज्जा के स्वादिष्ट और स्वादिष्ट स्लाइस का आनंद लेने के लिए पिज्जा कैफे एक अच्छी जगह है। रेस्तरां बहुत विशाल है और पिज्जा की गुणवत्ता काफी अच्छी है। उनकी कलात्मक आंतरिक सज्जा आपकी Instagram कहानियों के लिए एकदम सही है। पिज्जा कैफे की ग्राहक सेवा तेज और प्रभावशाली है, और कर्मचारी सौहार्दपूर्ण है। वे एक किफायती मूल्य सीमा के साथ पिज्जा के आकर्षक कॉम्बो पेश करते हैं। यह बच्चों के जन्मदिन की पार्टियों, किटी पार्टियों और छोटी-छोटी मुलाकातों के लिए एक अच्छी जगह है। पिज्जा कैफे पिज्जा के साथ बर्गर और अन्य डेसर्ट प्रदान करता है।

पिज्जा कैफे -हिसार में सर्वश्रेष्ठ पिज़्ज़ा रेस्तरां

पता: एससीएफ 40, जिंदल चौक, रायपुर रोड, अर्बन एस्टेट II, हिसार, हरियाणा 125011

काम के घंटे: सुबह 10 बजे से रात 9 बजे तक

बर्गर हार्बर

आप सोच रहे होंगे कि एक बर्गर स्पेशियलिटी रेस्तरां एक अच्छी गुणवत्ता वाला पिज्जा कैसे प्रदान कर सकता है?….. रेस्तरां का इंटीरियर साहसिक दिखता है और बैठने की व्यवस्था आरामदायक है। बर्गर हार्बर विभिन्न प्रकार के पिज्जा, पाई, पास्ता, बर्गर और कई अन्य सामान प्रदान करता है। उनके द्वारा प्रदान किए जाने वाले भोजन की गुणवत्ता स्वादिष्ट और स्वादिष्ट होती है और कभी-कभी वे डाइनिंग ऑर्डर पर नकद छूट और अन्य ऑफ़र भी प्रदान करते हैं।

बर्गर हार्बर-पिज़्ज़ा रेस्टोरेंट हिसार में

पता: टाउन पार्क के पास, पीएलए, हिसार, हरियाणा 125001

काम के घंटे: सुबह 9 बजे से रात 10 बजे तक

प्राइम पिज्जा

प्राइम पिज्जा- उनके द्वारा पेश किए जा रहे पिज्जा की गुणवत्ता को परिभाषित करने के लिए नाम ही काफी है। पिज्जा के साथ, यह गार्लिक ब्रेड, पाई, डेसर्ट और अन्य पेय पदार्थ भी प्रदान करता है। उनकी सेवा का मुख्य उद्देश्य ताजा तैयार और अच्छी गुणवत्ता वाला पिज्जा परोसना है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस समय और दिन पर जाएंगे, आपको हर बार एक ही स्वाद मिलेगा। दोस्तों या किसी विशेष के साथ घूमने के लिए इसे हिसार के सबसे अच्छे पिज्जा रेस्तरां में से एक के रूप में जाना जाता है।

प्राइम पिज्जा – हिसार में सर्वश्रेष्ठ पिज़्ज़ा रेस्तरां

पता: दुकान संख्या 53-54, इंडियन बैंक, डबरा चौक रोड, सेक्टर 13, हिसार, हरियाणा 12500

काम के घंटे रात 10 बजे

मैक्सिडो पिज्जा

हिसार में मैक्सिडो का पिज्जा रेस्तरां एक अच्छी जगह है जहाँ जोड़े, बच्चे और अन्य लोग आनंद ले सकते हैं। मैक्सिडो पिज्जा के अंदरूनी भाग प्रभावशाली हैं और आपको अपनी ओर आकर्षित करते हैं। वे उचित मूल्य पर खाद्य पदार्थों की पेशकश करते हैं। मैक्सिडो के पिज्जा रेस्तरां की सर्विसिंग तेज है और पिज्जा का स्वाद और गुणवत्ता अच्छी है। वे लहसुन की रोटी, मिठाई और पास्ता भी पेश करते हैं।

मैक्सिडो पिज्जा

पता:- एससीएफ 94, राजगुरु मार्केट रोड, शास्त्री नगर, हिसार, हरियाणा

काम के घंटे: सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक

बड़ा मग

बिग मग का इंटीरियर अमेरिकी माहौल का अहसास कराता है। दोस्तों के साथ घूमने के लिए यह हिसार के सबसे अच्छे पिज्जा रेस्तरां में से एक है। बड़े मग विदेशी पेय पदार्थ प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध हैं लेकिन उनके पिज्जा और अन्य खाद्य पदार्थ भी सर्वश्रेष्ठ हैं। पिज्जा का स्वाद और गुणवत्ता आपको इस जगह से प्यार कर सकती है क्योंकि पिज्जा परोसने का उनका तरीका औरों से अलग है। उनके कर्मचारियों की सेवा काफी अच्छी है। फोर-स्लाइस पिज्जा बड़े मग को अन्य रेस्तरां से अलग बनाता है। यदि आप गुणवत्तापूर्ण सेवा के साथ कुछ विदेशी भोजन मेनू चाहते हैं, तो आपको बड़े मगों पर जाना चाहिए।

बड़ा मग- हिसार में सर्वश्रेष्ठ पिज़्ज़ा रेस्तरां

पता: पीएलए मार्केट, हिसारी

काम के घंटे: सुबह 9 बजे से रात 10:30 बजे तक

दा पिज्जा सराय

अगर आप कुछ अद्भुत स्नैक्स खाना और पिज्जा चाहते हैं, तो आपको हिसार के दा पिज्जा रेस्तरां में जाना होगा। अंदरूनी आकर्षक हैं और कर्मचारी बहुत सहयोगी हैं। वे ताजा आटे और सब्जियों के साथ पिज्जा तैयार करते हैं। खाद्य पदार्थों की उनकी किफायती मूल्य सीमा उन्हें हिसार में सबसे अच्छा पिज्जा रेस्तरां बनाती है।

दा पिज्जा सराय

पता: पीएलए शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, हिसारी

ये हिसार के कुछ बेहतरीन पिज्जा रेस्तरां हैं और यह सूची प्रकृति में व्यापक है। यदि आप हिसार में कोई अन्य पिज्जा रेस्तरां जोड़ना चाहते हैं तो नीचे टिप्पणी करें।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version