HiDM- हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग 6 फरवरी, 2023 से 4-सप्ताह का डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट 2023 आयोजित कर रहा है। HiDM के डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट 2023 में 9 डिजिटल मार्केटिंग छात्र वक्ता के रूप में होंगे। वे डिजिटल मार्केटिंग से संबंधित विभिन्न विषयों पर सेमिनार आयोजित करेंगे। डिजिटल मार्केटिंग चिकित्सा उद्योग को बढ़ावा देने में कैसे मदद करती है पर पहला सेमिनार 6 फरवरी को आयोजित किया जाएगा।

चिकित्सा उद्योग को बढ़ावा देने में डिजिटल मार्केटिंग कैसे मदद करती है पर सेमिनार HiDM के छात्र हिमांशु शर्मा द्वारा अपने गुरु मनमोहन सिंगला, जो भारत के सर्वश्रेष्ठ डिजिटल मार्केटिंग पेशेवरों में से एक हैं और HiDM के निदेशक और प्रशिक्षक हैं के मार्गदर्शन में प्रस्तुत की जाएगी।

सेमिनार चिकित्सा उद्योग के अवलोकन, डिजिटल मार्केटिंग मूल बातें, फार्मा व्यवसाय मार्केटिंग टिप्स, डॉक्टर अपने अस्पताल के लिए डिजिटल मार्केटिंग का उपयोग कैसे कर सकते हैं, और अन्य संबंधित विषयों पर केंद्रित होगा ।

HiDM हर साल छात्रों के लिए एक डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट आयोजित करता है ताकि उन्हें डिजिटल मार्केटिंग ट्रेनिंग के साथ-साथ प्रोफेशनल एक्सपोजर भी मिले। HiDM छात्रों, पेशेवरों, गृहिणियों आदि के लिए 4 महीने का डिजिटल मार्केटिंग कोर्स प्रदान करता है। कोर्स के साथ, HiDM एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में 2 महीने की इंटर्नशिप भी प्रदान करता है। HiDM द्वारा प्रदान किया जाने वाला कोर्स हिसार और आस-पास के क्षेत्रों में सबसे अच्छा डिजिटल मार्केटिंग कोर्स है क्योंकि इसके ट्रेनर मनमोहन सिंगला एक पूर्व-MSP और हार्वर्ड प्रमाणित व्यवसाय प्रबंधन पेशेवर हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version