Dandiya Mahotsav 2023: क्रोक्सेंट डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड “डांडिया महोत्सव 2023 का आयोजन कर रहा है जो 22 अक्टूबर 2023 को हिसार में शहनाई बैंक्वेट में होगा | उपस्थित लोगों के दिल और आत्मा को लुभाने के लिए एक प्रीमियम नवरात्रि कार्यक्रम है।

नृत्य, संगीत और परंपराओं का यह शानदार उत्सव, हिसार में डांडिया अनुभव को परिभाषित करने के लिए तैयार है | यह समृद्ध सांस्कृतिक उत्सवों का एक असाधारण मिश्रण पेश करता है, जिसमे थीम-आधारित डांडिया, गेम्स, बेस्ट कपल टाइटल, फूड स्टॉल, शॉपिंग स्टॉल, संगीत और अन्य है।

क्रोक्सैन्ट डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक यश गर्ग और प्रणव गोयल ने कहा, ”हमें इस नवरात्रि उत्सव में हिसार का सबसे प्रीमियम Dandiya Mahotsav 2023 प्रस्तुत करने पर गर्व है | यह  सरस्वती गोल्ड सूक , सुप्रीम ऑप्टिकल्स एंड वॉचेज, जैन इलेक्ट्रो वर्ल्ड, नागपाल फूड हिसार, राधिका साड़ीज़, अवर्स एकेडमी और क्वालिटी गारमेंट्स द्वारा प्रायोजित है। डांडिया महोत्सव 2023 को HiDM- हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग द्वारा डिजिटल रूप से संकल्पित और नवीन रूप से प्रचारित किया गया है।

इस कार्यक्रम  को डॉली फ्लावर्स अपने सुन्दर फूलों से सजाएंगे, साथ ही द परफेक्ट प्लेट द्वारा विभिन्न प्रकार के व्यंजन पेश किए जाएंगे और परिवार और दोस्तों के साथ खरीदारी की पूरी श्रृंखला होगी। क्रेजी वाइब्स डांस स्टूडियो के कलाकारों और उनके मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शन के साथ एक शुद्ध मनोरंजक शाम होगी।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version