ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए बीसीसीआई ने टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च कर दी है। इस बार जर्सी नीले रंग में है।

ऑस्ट्रेलिया में अगले महीने से शुरू होने जा रहे टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम नई जर्सी में खेलती नजर आएगी। इसके लिए भारतीय क्रिकेट टीम की भी घोषणा कर दी गई है। 20 सितंबर से भारत में दो टी20 सीरीज खेलने के बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी। भारतीय क्रिकेट टीम के आधिकारिक किट प्रायोजक एमपीएल स्पोर्ट्स ने टीम की नई जर्सी लॉन्च की है।

वर्तमान में भारतीय टीम द्वारा पहनी जाने वाली जर्सी नेवी ब्लू है। लेकिन इस बार भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी का रंग नीला है. पिछले विश्व कप की जर्सी का नाम बिलियन चीयर्स जर्सी था और इसका पैटर्न टीम इंडिया के प्रशंसकों से प्रेरित था। इस जर्सी का रंग गहरा नीला था।

भारतीय टीम की जर्सी का अनावरण करते हुए, BCCI ने ट्वीट किया और लिखा, “हर क्रिकेट प्रशंसक के लिए, यह आपके लिए है। पेश है नई टी20 जर्सी – वन ब्लू जर्सी

@mpl_sport #HarFanKiJersey #TeamIndia #MPLSports #CricketFandom

रविवार को, BCCI ने आखिरकार अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट में नई किट पहने खिलाड़ियों की एक तस्वीर साझा की। इसमें रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या और महिला टीम के सदस्य जैसे हरमनप्रीत कौर, शेफाली वर्मा और रेणुका सिंह नई जर्सी पहने हुए हैं। नई जर्सी में कंधे और आस्तीन गहरे नीले रंग के हैं और बाकी किट हल्के नीले रंग की है।

ICC मेन्स T20 वर्ल्ड कप 2022 ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से 13 नवंबर तक होना है। टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इस प्रकार है:

ICC T20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (wk), दिनेश कार्तिक (wk), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version