आज, विक्की कौशल ने वरुण ग्रोवर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ऑल इंडिया रैंक का ट्रेलर जारी किया। ‘ऑल इंडिया रैंक’ वरुण ग्रोवर द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में बोधिसत्व शर्मा, समता सुदीक्षा, शशि भूषण, गीता अग्रवाल, शीबा चड्ढा, नीरज आयुष पांडे और सआदत खान अहम भूमिका में हैं। ऑल इंडिया रैंक फिल्म श्रीराम राघवन द्वारा निर्मित है और 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ऑल इंडिया रैंक फिल्म विवेक नाम के एक 17 वर्षीय लड़के के बारे में है जिसे अत्यधिक प्रतिस्पर्धी आईआईटी प्रवेश परीक्षा की तैयारी के लिए घर से दूर भेजा जा रहा है। विवेक पर उसके माता-पिता आईआईटी में दाखिला लेने का दबाव डाल रहे हैं। फिल्म में घर से दूर जाने, जीवन के एक नए चरण में प्रवेश करने और किशोरों के बीच आईआईटियन बनने के लिए तीव्र प्रतिस्पर्धा का सामना करने की कठिनाइयों को दिखाया गया है।

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर का अनावरण करते हुए कैप्शन दिया, “हम दोनों इंजीनियरों का सिनेमा की दुनिया में सफर लगभाग के साथ ही शुरू हुआ… मसान।” “साला ये दुख काहे ख़तम नहीं होता बे!” इन वर्षों में, उनके द्वारा लिखी गई एक पंक्ति मेरी फिल्मोग्राफी के सबसे उल्लेखनीय दृश्यों में से एक बन गई है। मैं ‘ऑल इंडिया रैंक’ का ट्रेलर पेश करते हुए बहुत खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं… मेरे प्रिय और अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली दोस्त #वरुणग्रोवर का डायरेक्टोरियल डेब्यू। मेरे भाई चमकते रहो और पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं।”

 

वरुण ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “हमारे दिल का एक हिस्सा, 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में आपके पास आ रहा हूं। एक निर्देशक के रूप में मेरी पहली फिल्म – दुनिया द्वारा देखे जाने का इंतजार नहीं कर सकता।”

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version