हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग (HiDM) ने हाल ही में अपने कैंपस में चौथा वार्षिक समारोह आयोजित किया, जहां तीसरे वर्ष के छात्रों को उनके एडवांस डिजिटल मार्केटिंग कोर्स को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए प्रमाण पत्र प्रदान किए गए।

HiDM वार्षिक समारोह की अध्यक्षता एर ने की। हाईडीएम के निदेशक मनमोहन सिंगला। उन्होंने संस्थान के दृष्टिकोण पर प्रकाश डालते हुए कहा, “HiDM में हमारा दृष्टिकोण एक प्रमुख प्रौद्योगिकी शिक्षण और डिजिटल मार्केटिंग संस्थान को सबसे आगे रखना है। हम परिवर्तनकारी डिजिटल विपणक बनाना चाहते हैं और दुनिया के लिए डिजिटल भविष्य के निर्माण में सहायता करना चाहते हैं। HiDM एक ऐसा संस्थान है जिसके साथ जुड़ने पर हर किसी को गर्व होना चाहिए। उन्होंने संस्थान की विभिन्न उपलब्धियों पर भी जोर दिया।

छात्रों को HiDM के निदेशक एर से उन्नत डिजिटल मार्केटिंग पाठ्यक्रम प्रमाणपत्र प्रदान किया गया। मनमोहन सिंगला. इंटर्नशिप प्रमाणपत्र और HiDM प्रशंसा प्रमाणपत्र उन छात्रों को प्रदान किए गए जिन्होंने इंटर्नशिप पूरी कर ली थी और पाठ्यक्रम यात्रा के दौरान महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की थी।

प्रमाणपत्र एकत्र करते समय, छात्र हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग में डिजिटल मार्केटिंग पाठ्यक्रम सीखने के अपने अनुभव साझा करते हैं।

पिछले कुछ वर्षों में, HiDM ने शीर्ष डिजिटल मार्केटिंग संस्थानों में से एक के रूप में अपना स्थान अर्जित किया है। चमकदार पूर्व छात्रों की सूची के मामले में भारी सफलता के साथ, HiDM अपने अत्याधुनिक बुनियादी ढांचे और गतिशील पाठ्यक्रम का दावा करता है। संस्थान में अनुभवी संकाय यह सुनिश्चित करता है कि पाठ्यक्रम संक्रमणकालीन उद्योग की आवश्यकताओं के अनुरूप है।

Best Digital Marketing course

डिजिटल मार्केटिंग कोर्स में क्या है?

इसमें फेसबुक और ट्विटर जैसे प्लेटफार्मों पर सोशल मीडिया मार्केटिंग, सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन (एसईओ), एफिलिएट मार्केटिंग, ईमेल मार्केटिंग और वेबसाइटों और अतिरिक्त चैनलों पर सकारात्मक उपयोगकर्ता अनुभव बनाना शामिल है।

क्या 12वीं पास डिजिटल मार्केटिंग कर सकता है?

हां, आप 12वीं के बाद डिजिटल मार्केटिंग का कोर्स कर सकते हैं। ऐसे कई पाठ्यक्रम उपलब्ध हैं जो आपको डिजिटल मार्केटिंग में सफल होने के लिए आवश्यक कौशल सीखने में मदद कर सकते हैं। हालाँकि, एक प्रतिष्ठित पाठ्यक्रम चुनना महत्वपूर्ण है जो आपको सफल होने के लिए आवश्यक ज्ञान और कौशल प्रदान करेगा।

हरियाणा में डिजिटल मार्केटिंग के लिए कौन सा संस्थान सबसे अच्छा है?

HiDM (हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग) हरियाणा का सबसे अच्छा संस्थान है। जो डिजिटल मार्केटिंग के सर्वोत्तम कौशल और पाठ्यक्रम प्रदान करता है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version