विशाल भारद्वाज की फिल्म खुफिया का ट्रेलर सोमवार को नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज हो गया। फिल्म खुफिया एक मूडी जासूसी थ्रिलर है जिसमें अली फज़ल, तब्बू और वामिका गब्बी ने अभिनय किया है।

खुफिया भारत की बाहरी खुफिया एजेंसी रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) के पूर्व प्रमुख अमर भूषण के उपन्यास एस्केप टू नोव्हेयर पर आधारित है।

यह किताब पूर्व रॉ जासूस रबिंदर सिंह के मामले के बारे में है, जिस पर CIA का गुप्तचर होने का संदेह है। 2004 में, सिंह अपने वरिष्ठों द्वारा कड़ी निगरानी के बावजूद दिल्ली से भाग गए।

खुफ़िया ट्रेलर 2004 में नई दिल्ली में R&AW मुख्यालय में शुरू होता है | एक वॉयसओवर कहता है, “हमारे पास एजेंसी में एक गद्दार है”। रवि मोहन (अली फज़ल) पर संदेह है कि वह एक विदेशी शक्ति के लिए शीर्ष-गुप्त दस्तावेजों की चोरी करके अपने देश के साथ विश्वासघात कर रहा है। कृष्णा मेहरा (तब्बू) के नेतृत्व में रिसर्च एंड एनालिस्ट विंग टीम उन पर करीब से नजर रख रही है।

खुफ़िया में बांग्लादेशी अभिनेता आज़मेरी हक बधोन द्वारा निभाया गया एक किरदार भी है और आशीष विद्यार्थी जो R&AW के शीर्ष अधिकारियों का प्रतिनिधित्व करता है।

खुफ़िया का प्रीमियर 5 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर होगा।

नेटफ्लिक्स ने खुफिया ट्रेलर को ट्विटर पर कैप्शन देकर साझा किया, “यहां हथियार के रूप हैं अलग, और जंग है खुफिया। जासूसों की दुनिया में, गद्दार को प्रकाश में लाया जाना चाहिए।

#खुफिया, 5 अक्टूबर से स्ट्रीमिंग, केवल नेटफ्लिक्स पर!

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version