टीवीएस रेडर सुपर स्क्वाड एडिशन के बारे में

टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने मोटरसाइकिल कलेक्शन में एक रोमांचक एडिशन – टीवीएस रेडर सुपर स्क्वाड एडिशन पेश किया है। टीवीएस का यह नया दोपहिया वाहन मार्वल सुपरहीरो – आयरन मैन और ब्लैक पैंथर से प्रेरित है। बेहतरीन विशेषताओं के साथ, रेडर सुपर स्क्वाड एडिशन सवारी के अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

रेडर सुपर स्क्वाड एडिशन की कीमत और उपलब्धता

मार्वल के प्रतिष्ठित नायकों के सार के साथ रेडर सुपर स्क्वाड एडिशन ₹ 98,219 (एक्स शोरूम दिल्ली) की कीमत के साथ आता है। बाइक के शौकीन इस दोपहिया वाहन को भारत में टीवीएस मोटर आउटलेट्स से खरीद सकते हैं।

रेडर सुपर स्क्वाड एडिशन की विशेषताएं

रेडर सुपर स्क्वाड एडिशन लाल और काले रंग योजना, बैंगनी और काले रंग योजना और उग्र पीले रंग के साथ आता है।

नई टीवीएस रेडर में गर्मी को नियंत्रित करने के लिए आंतरिक तेल कूलर के साथ 124.8 सीसी एयर-कूल्ड इंजन है जो 11.22 बीएचपी की बिजली उत्पादन और 11.2 एनएम का टॉर्क देता है।

बाइक में एक आइडलिंग स्टॉप स्टार्ट सिस्टम और शोर रहित मोटर स्टार्टर है जो ईंधन दक्षता को बेहतर बनाने और बढ़ाने में भी मदद करता है। बाइक के इंजन को पांच स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

रेडर सुपर स्क्वाड एडिशन में 17 इंच के अलॉय व्हील हैं, फ्रंट टियर 80/100 का है और रियर टियर 90/100 का है। कमाल की खासियत यह है कि ये टायर ट्यूबलेस हैं।

इस बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स है जो बाइक को 99 किमी/घंटा तक की टॉप स्पीड तक पहुंचने में मदद कर सकता है। रेडर सुपर स्क्वाड एडिशन के 4 संस्करण बाजार में उपलब्ध हैं- एसएक्स, एसएसई, स्प्लिट सीट और सिंगल सीट।

रेडर सुपर स्क्वाड संस्करण में 5-इंच टीवीएस कंसोल और ‘स्मार्ट कनेक्ट’ तकनीक है जो बाइक सवार को मोबाइल ऐप के साथ बाइक से जुड़ने में मदद करती है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version