ट्रायल पीरियड जेनेलिया देशमुख और मानव कौल अभिनीत एक आगामी फिल्म है। यह एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर जियो स्टूडियोज के ट्विटर पर इस कैप्शन के साथ उपलब्ध है,

‘Your father on # TrialPeriod is out for delivery!

# TrialPeriod arriving on 21st July only on @jiocinema!

ट्रायल पीरियड में जेनेलिया देशमुख सिंगल मदर के रूप में एना का किरदार निभा रही हैं। उनका बेटा कुछ दिनों के लिए ट्रायल बेसिस पर पिता की मांग कर रहा है. मानव कौल को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है जिसे कुछ दिनों के लिए ट्रायल पर पिता के रूप में नियुक्त किया जाता है। पूरी फिल्म एक बच्चे की जिंदगी में पिता की मांग के इर्द-गिर्द घूमती है।

‘ट्रायल पीरियड’ अलेया सेन शर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित है। स्टार कास्ट में जेनेलिया देशमुख, मानव कौल, शक्ति कपूर और गजराज राव शामिल हैं।

ट्रायल पीरियड ट्रेलर में दिखाया गया है कि जेनेलिया का बेटा ट्रायल बेसिस पर पिता की मांग करता है और उसे ऐसा मिल भी जाता है। ट्रेलर में कई मजेदार पल दिखाए गए हैं। फिल्म में सभी को-स्टार्स के साथ जेनेलिया भी कुछ सेकेंड के लिए नजर आ रही हैं. अंत में, बच्चा परीक्षण अवधि के दौरान पिता के रूप में आए व्यक्ति को अस्वीकार कर देता है और नए पिता की मांग करता है।

यह फिल्म 21 जुलाई 2023 को जियो स्टूडियोज पर रिलीज होगी।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version