मोनिका, ओह माय डार्लिंग और अंधाधुन के निर्माताओं की ओर से एक खूबसूरत रिलेशनशिप ड्रामा, Three of Us का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म अविनाश अरुण द्वारा निर्देशित है और इसमें शेफाली शाह, जयदीप अहलावत और अभिनेता-गीतकार स्वानंद किरकिरे मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म थ्री ऑफ अस 3 नवंबर 2023 को रिलीज हो रही है।

Three of Us ट्रेलर के अनुसार, शैलजा (शेफाली शाह) अपने पति (स्वानंद किरकिरे) और बचपन के प्यार (जयदीप अहलावत) के साथ खूबसूरत कोंकण (महाराष्ट्र) की संघर्षपूर्ण यात्रा पर निकलती है क्योंकि वह खुद को अपने अतीत, वर्तमान, और भविष्य के शिखर पर पाती है।. भावनाओं के बेहद नाजुक धागे से बनी यह फिल्म प्यार, हानि, उपचार, जागरूकता और मुक्ति के बारे में है।

शेफाली शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर थ्री ऑफ अस ट्रेलर को कैप्शन के साथ शेयर किया, Between the lost and found are the #’THREE OF US’. Now showing in cinemas from November 3rd, 2023.

जयदीप अहलावत ने भी थ्री ऑफ अस ट्रेलर को कैप्शन के साथ साझा किया, “Step into a tale where the past becomes the most cherished present. ❤️❤️❤️
Experience the power of healing and love in #ThreeOfUs. Now showing in cinemas from November 3rd, 2023. #ThreeOfUs releasing in cinemas on 3rd Nov.

फिल्म थ्री ऑफ अस 53वें आईएफएफआई में भारतीय पैनोरमा 2022 के लिए चुनी गई 25 फिल्मों की सूची में थी । इंडियन पैनोरमा ने गोवा में 54वें आईएफएफआई में प्रदर्शित होने वाली फीचर और गैर-फीचर फिल्मों की सूची की घोषणा की है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version