अनुभवी अभिनेता परेश रावल की आगामी फिल्म ‘शास्त्री विरुद्ध शास्त्री’ का ट्रेलर 25 अक्टूबर को रिलीज होगा। यह फिल्म 3 नवंबर को रिलीज होगी। यह एक पारिवारिक ड्रामा है जिसमें परेश रावल, बंगाली अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती, अमृता सुभाष, मनोज जोशी, नीना कुलकर्णी, और शिव पंडित शामिल हैं।

फिल्म सात वर्षीय मोमोजी के इर्द-गिर्द घुमती है, जो अपने माता-पिता और देखभाल करने वाले दादा-दादी के बीच फंसा हुआ है, और मुख्य दुविधा यह है कि, “नैतिक दावा किसके पास है?” यह दिलचस्प कहानी का सामना व्यावहारिक रूप से हर घर करता है लेकिन इस पर शायद ही कभी खुलकर चर्चा की जाती है।

फिल्म दर्शाती है कि एक बच्चे के लिए कौन अधिक महत्वपूर्ण है, जैविक माता-पिता या प्यार करने वाले और देखभाल करने वाले जैविक दादा-दादी।

‘शास्त्री विरुद्ध शास्त्री’ के बारे में

‘शास्त्री विरुद्ध शास्त्री’ हिट बंगाली फिल्म ‘पोस्टो’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म में सौमित्र चट्टोपाध्याय, मिमी चक्रवर्ती, जिशु सेनगुप्ता और परन बंदोपाध्याय थे।

शास्त्री विरुद्ध शास्त्री नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी द्वारा निर्देशित है, केविन वाज़ और अजीत अंधारे द्वारा निर्मित, 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Viacom18 ने एक्स पर शास्त्री विरुद्ध शास्त्री ट्रेलर को इस कैप्शन के साथ साझा किया, “करियर या बच्चा? माता-पिता या दादा-दादी? प्यार या कोर्ट रूम? #ShastryVirudhShastry – भावनाओं, अहंकार और प्रेम की कानूनी लड़ाई। 3 नवंबर को सिनेमाघरों में. ट्रेलर रिलीज़ हुआ।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version