आज क्रैक – जीतेगा तो जिएगा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म क्रैक का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है और इसमें विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन शामिल हैं। फिल्म में ज़बरदस्त एक्शन, रोमांच और कई तरह के खेल करतब दिखाए गए हैं, जो इसे भारत का पहला एक्शन स्पोर्ट्स ड्रामा बनाता है।

एक्शन स्पोर्ट्स ड्रामा के साथ, दिल को छू लेने वाली फिल्म क्रैक 23 फरवरी को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

विद्युत जामवाल ने क्रैक ट्रेलर को अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर कैप्शन के साथ साझा किया, “क्रैक द इमोशन बिहाइंड द एक्शन!💥

ट्रेलर लिंक – https://bit.ly/Crakk-JeetgaaTohJiyegaa-Trailer

23 फरवरी को सिनेमाघरों में #CRAKK – जीतेगा तो जिएगा देखें!

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत विद्युत जामवाल के जबरदस्त एक्शन सीन से होती है। ट्रेलर में नोरा फतेही की शानदार एंट्री है, जबकि फिल्म का एक्शन विदेशी सड़कों से लेकर मुंबई की लोकल सड़कों तक दिखाया गया है। अगर आपको एक्शन फिल्में पसंद हैं तो यह फिल्म आपको पसंद आएगी।

क्रैक ट्रेलर में विद्युत हाई-वोल्टेज एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म की कहानी बदले पर आधारित है. अर्जुन रामपाल ने एक बार फिर नेगेटिव रोल में अपनी छाप छोड़ी है, वहीं एमी जैक्सन अपने एक्शन से रोमांच को दोगुना करती दिख रही हैं. इसके अलावा नोरा फतेही पहली बार लीड एक्ट्रेस के तौर पर परफॉर्म कर रही हैं.

अर्जुन रामपाल ने भी क्रैक ट्रेलर को एक्स अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “एक्शन के पीछे इमोशन क्रैक करें! https://bit.ly/Crakk-JeetgaaTohJiyegaa-Trailer… 23 फरवरी को सिनेमाघरों में #CRAKK – जीतेगा तो जिएगा देखें!

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version