HiDM का डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट 2023 का तीसरा चरण शुरू हो गया है। हर साल, HiDM सेमिनार फेस्ट छात्रों द्वारा आयोजित किया जाता है। इस फेस्ट में, डिजिटल मार्केटिंग सीख रहे छात्र भारत के सर्वश्रेष्ठ डिजिटल मार्केटिंग पेशेवरों में से एक, मनमोहन सिंगला के मार्गदर्शन में डिजिटल मार्केटिंग के विभिन्न विषयों पर सेमिनार प्रस्तुत करते हैं।. डिजिटल मार्केटर्स के लिए शीर्ष एआई टूल्स पर सेमिनार जतिन सलूजा (HiDM छात्र) द्वारा प्रस्तुत किया गया।

उन्होंने डिजिटल मार्केटिंग में एआई टूल्स के महत्व के बारे में जानकारी दी और डिजिटल मार्केटर्स के लिए आवश्यक कुछ एआई टूल्स के बारे में बताया। एआई टूल की मदद से डिजिटल मार्केटर्स आसानी से अपने काम को सुव्यवस्थित कर सकते हैं। AI की शक्ति से, मार्केटर्स डेटा एकत्र और विश्लेषण कर सकते हैं, साथ ही दर्शकों के व्यवहार और आर्थिक रुझानों का निरीक्षण कर सकते हैं।

Seminar On Top 10 Ai Tools

अंत में, एक संक्षिप्त प्रश्न-उत्तर सत्र भी आयोजित किया गया जिसमें छात्रों ने अपने संदेह पूछे और मेजबान जतिन ने उनका समाधान किया।

HiDM का डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट डिजिटल मार्केटिंग छात्रों के लिए डिजिटल मार्केटिंग से परे कुछ नया सीखने का एक अवसर है। मेंटर और डिजिटल मार्केटिंग ट्रेनर Er. मनमोहन सिंगला भारत के सर्वश्रेष्ठ डिजिटल मार्केटिंग पेशेवरों में से एक हैं, जो छात्रों को न केवल डिजिटल दुनिया के लिए बल्कि कॉर्पोरेट दुनिया में अपना नाम अपना नाम बना सके इसके लिए भी तैयार करते हैं।

Best Digital Marketing Course

1. डिजिटल मार्केटिंग कोर्स में क्या है?

इसमें फेसबुक और ट्विटर जैसे प्लेटफार्मों पर सोशल मीडिया मार्केटिंग, सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन (एसईओ), एफिलिएट मार्केटिंग,         ईमेल मार्केटिंग और वेबसाइटों और अतिरिक्त चैनलों पर सकारात्मक उपयोगकर्ता अनुभव बनाना शामिल है।

2. कौन सा डिजिटल मार्केटिंग कोर्स सबसे अच्छा है?

HiDM (हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग) हिसार में डिजिटल मार्केटिंग के लिए सबसे अच्छा संस्थान है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version