शमशेरा का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ​​ने किया है। शमशेरा फिल्म एक्शन, लव स्टोरी, ड्रामा और कॉमेडी जैसे स्वादों का मिश्रण है।

रणबीर कपूर-संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. शमशेरा का ट्रेलर शानदार है, इसे देखने के बाद आप फिल्म देखने का इंतजार जरूर करेंगे.

शमशेरा एक ऐसे नायक की कहानी है जो कर्म से डकैत और धर्म से मुक्त है। रणबीर कपूर का रूखा लुक आपको मंत्रमुग्ध कर देगा। उनके लंबे बाल, दाढ़ी और मूंछें दिल दहला देने वाली हैं। इस बीच संजय दत्त का लुक भी तारीफ के काबिल है। वह एक आदर्श खलनायक इंस्पेक्टर शुद्ध सिंह की भूमिका में हैं।

ट्रेलर की शुरुआत एक मोनोलॉग से होती है जो कहता था कि गुलामी किसी के लिए अच्छी नहीं होती और कोई आपको आजादी नहीं देता। आजादी छिननी पड़ती है… ये है शमशेरा की कहानी। शमशेरा में रणबीर कपूर लुटेरे हैं। वह अपने गिरोह के साथ अंग्रेजों से पंगा लेने गया है। उसकी गतिविधियों को रोकने के लिए, अंग्रेजों ने इंस्पेक्टर शुद्ध सिंह (संजय दत्त) को भेजा। जब वे दोनों मिलते हैं, तो असली निडर शमशेरा की कहानी शुरू होती है। शमशेरा 1800 के दशक में स्थित एक डकैत जनजाति की कहानी है जो अपनी आजादी के लिए अंग्रेजों से लड़ रहे हैं।

यश राज फिल्म्स ने शमशेरा ट्रेलर को इंग्लिश कैप्शन के साथ साझा किया, A father’s legacy. A son’s destiny. The legend of SHAMSHERA is here, watch the #ShamsheraTrailer NOW. Releasing in Hindi, Tamil & Telugu. Celebrate #Shamshera with #YRF50 only at a theatre near you on 22nd July

 

यहां देखें शमशेरा का ट्रेलर

 

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version