फायर-बोल्ट ने भारत में एक खास फायर-बोल्ट शार्क स्मार्टवॉच लॉन्च की है। इसमें 240*284 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.83 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। फायर-बोल्ट शार्क स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग, रिमोट कैमरा कंट्रोल, अलार्म क्लॉक, टाइमर, सेडेंटरी रिमाइंडर, स्टॉपवॉच, मौसम का पूर्वानुमान, महिला स्वास्थ्य देखभाल, पेडोमीटर, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीजन और स्लीप ट्रैकर जैसी कई अन्य सुविधाएँ प्रदान करती है। .

फायर-बोल्ट शार्क स्मार्टवॉच 120 स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आती है। इसमें IP67 रेजिस्टेंस रेटिंग भी है, जिसका मतलब है कि यह वॉच वाटर और डस्ट प्रूफ है। स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ अच्छी है: सामान्य उपयोग के साथ आठ दिन की बैटरी लाइफ और स्टैंडबाई मोड के साथ 25 दिन। फायर-बोल्ट शार्क स्मार्टवॉच चार कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लैक गोल्ड, कैमो ब्लैक और गोल्ड ग्रीन में आती है।

फायर-बोल्ट शार्क स्मार्टवॉच मूल्य और उपलब्धता

फायर-बोल्ट शार्क स्मार्टवॉच की कीमत 1,799 रुपये है और यह कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध है। नई फायर-बोल्ट स्मार्टवॉच की 1 साल की वारंटी है और सिरी और गूगल असिस्टेंट जैसे एआई वॉयस असिस्टेंट हैं। इसमें 100+ इनबिल्ट वॉच फेस हैं। घड़ी का डिज़ाइन मजबूत और कठोर है जो बाहरी गतिविधियों के लिए बनाई गई है। स्मार्टवॉच एक मजबूत ग्लास, डबल-चैम्फर्ड ग्लास और एक चिकने सिलिकॉन बैंड के साथ आती है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version