डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार फेस्ट 2022 (चरण-2) के तहत, HiDM- डिजिटल मार्केटिंग के लिए सबसे अच्छा संस्थान डिजिटल मार्केटिंग के विभिन्न विषयों पर सेमिनार आयोजित करने जा रहा है। सेमिनार का आयोजन HiDM के छात्रों द्वारा किया जाएगा।

Fiverr पर एक फ्रीलांसर के रूप में कैसे काम करें पर पहला सेमिनार 10 अक्टूबर को छात्र कृष वाधवा द्वारा अपने गुरु  मनमोहन सिंगला के मार्गदर्शन में आयोजित किया जाएगा। सेमिनार की प्रमुख विशेषताएं हैं फ्रीलांसिंग ओवरव्यू, फ्रीलांसर, फ्रीलांसिंग टिप्स, फ्रीलांसिंग के लिए Fiverr प्लेटफॉर्म और Fiverr पर पंजीकरण कैसे करें और प्रोजेक्ट कैसे प्राप्त करें।

Fiverr पर एक फ्रीलांसर के रूप में कैसे काम करें पर सेमिनार

HiDM वर्ष की पहली छमाही में डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार उत्सव 2022 चरण -1 आयोजित कर चूका है। HiDM हर साल SAP- (छात्र गतिविधियाँ और कार्यक्रम) अनुभाग के तहत एक डिजिटल मार्केटिंग सेमिनार उत्सव आयोजित करता है। HiDM डिजिटल मार्केटिंग के हर मॉड्यूल को कवर करते हुए 4 महीने का एक एडवांस्ड डिजिटल मार्केटिंग कोर्स प्रदान करता है। यह एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में 2 महीने की इंटर्नशिप भी प्रदान करता है। प्रशिक्षक और कोच, एर मनमोहन सिंगला भारत के सर्वश्रेष्ठ डिजिटल मार्केटिंग पेशेवरों में से एक हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version