तुमसे ना हो पाएगा अभिषेक सिन्हा द्वारा निर्देशित एक आगामी कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में अभिनेता इश्वाक सिंह और अभिनेत्री महिमा मकवाना मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। स्टार स्टूडियोज ने अपने एक्स अकाउंट पर फिल्म तुमसे ना हो पाएगा का ट्रेलर जारी किया है और कैप्शन दिया , “तुमसे ना हो पाएगा’, सुन सुन के अगर आप थक चुके हैं तो हमारी नई फिल्म आपके लिए है।”

 

फिल्म तुमसे ना हो पाएगा का ट्रेलर आज के युवाओं की कहानी पर आधारित है जो अपने करियर में सफल होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। और उस सफलता को प्राप्त करने के बाद, वे जीवन के अन्य पहलुओं में फंस जाते हैं और उनसे बाहर नहीं निकल पाते हैं।

ट्रेलर की शुरुआत में गौरव एक आम आदमी के रूप में जिंदगी की अलग-अलग बाधाओं का सामना करते नजर आते हैं. उन्हें अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ लव लाइफ में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उसे जीवन में अवसर तो मिलते हैं लेकिन बहुत कठिनाइयों के साथ। उनकी किस्मत उनकी सफलता की राह को जटिल बनाने वाला प्रमुख कारक है।

फिल्म तुमसे ना हो पाएगा का निर्माण सिद्धार्थ रॉय कपूर, अश्विनी अय्यर तिवारी, रोनी स्क्रूवाला और नितेश तिवारी द्वारा किया गया है।

यह फिल्म 29 सितंबर 2023 को स्टार स्टूडियो प्रोडक्शन कंपनी के तहत डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

 

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version