मोज़ेक इवेंट्स द्वारा 17 और 18 दिसंबर 2022 को सिम्फनी बैंक्वेट्स, हिसार में फेस्टाहोलिक 1.0 नामक दो दिवसीय फैशन और लाइफस्टाइल प्रदर्शनी का आयोजन किया गया था। फेस्टाहोलिक 1.0 हिसारवालों के लिए डिज़ाइनर वियर, ट्रेंडी कपड़े, फुटवियर, आर्टिफिशियल ज्वेलरी और होम डेकोर की खरीदारी करने, स्वादिष्ट भोजन, मनोरंजन क्षेत्र और खेलों का आनंद लेने का एक अवसर था।

विभिन्न शहरों के 70 से अधिक प्रदर्शकों ने प्रदर्शनी में अपने स्टॉल लगाए। हिसार से, मोक्ष ओल्ड एज होम- फेस्टहॉलिक 1.0 के एनजीओ पार्टनर ने अपने वृद्ध निवासियों द्वारा बनाई गई हैंडमेड वस्तुओं का प्रदर्शन किया, और इस कार्यक्रम में आगंतुकों को मुफ्त ग्रोसरी और शॉपिंग बैग भी वितरित किए।

प्रदर्शक के अनुभव के अनुसार हिसारवालों को अपने सामान और बैग दिखाना एक अद्भुत अनुभव था। हमें उनका जवाब पसंद आया और हम फिर से आना चाहेंगे।

आगंतुकों के अनुसार, “प्रदर्शनी में खरीदारी करने के लिए विशेष और स्टाइलिश सामान था। यह ट्रेंडी लहंगे, एथनिक और ट्रेडिशनल सिल्क सूट के साथ-साथ ट्रेंडी और स्टाइलिश एक्सेसरीज, होम डेकोर, होम-मेड साबुन और बहुत कुछ लेने के लिए वन-स्टॉप शॉपिंग डेस्टिनेशन की तरह है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version