उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने राजभवन में सामाजिक कुरीतियों को दर्शाती फिल्म लकीरें का ट्रेलर लॉन्च किया और ट्रेलर की समीक्षा भी की।

लकीरें फिल्म का निर्देशन दुर्गेश पाठक ने किया है। वैवाहिक बलात्कार जैसे भयावह विषय पर आधारित यह फिल्म विवाह के दायरे में सहमति और घरेलू हिंसा की जटिलताओं को प्रस्तुत करती है।

आशुतोष राणा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘लकीरें’ का ट्रेलर साझा करते हुए लिखा, ”उत्तर प्रदेश की माननीय राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल द्वारा जारी किया गया ‘लकीरें’ का ट्रेलर भारतीय सिनेमा में एक महत्वपूर्ण मोड़ है। 🎞️

“लकीरें” जो शादी में सहमति के बारे में बात करती है, रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा वितरित की जाती है।

फिल्म 3 नवंबर 2023 को रिलीज हो रही है। 🗓️

#lakeerein #lakeereintrailer #AreWeReady

फिल्म में काव्या (टिया बाजपेयी) के संघर्ष को दर्शाया गया है क्योंकि वह वैवाहिक बलात्कार के भयानक कृत्य के लिए अपने पति विवेक दामोदर अग्निहोत्री (गौरव चोपड़ा) के खिलाफ न्याय मांगती है। फिल्म न्याय के लिए काव्या की लड़ाई को दिखाती है, जो वैवाहिक बलात्कार के पीड़ितों के सामने आने वाली कानूनी और सामाजिक बाधाओं पर केंद्रित है। ‘लकीरें’ न केवल उसके जीवन पर बल्कि उसकी नौकरानी नसीमा और उसकी दोस्त अनीता के जीवन पर भी वैवाहिक बलात्कार के निशान दिखाती है, दोनों ने अपने विवाह में इसी तरह के अपराधों का सामना किया था।

अदालत कक्ष में, बिदिता बाग का किरदार, एडवोकेट गीता विश्वास, का सामना आशुतोष राणा के किरदार, एडवोकेट दुधारी सिंह से होता है।  ‘लकीरें’ 03 नवंबर, 2023 को रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म का निर्माण इमेज एंड क्रिएशन, बीटीसी मल्टीमीडिया और ब्लैकपर्ल मूवीज़ द्वारा किया गया है। फिल्म की कहानी को आशुतोष राणा, बिदिता बाग, टिया बाजपेयी, गौरव चोपड़ा और अन्य कलाकारों ने अपने दमदार अभिनय से जीवंत कर दिया है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version