Infinix Note 40 Pro Plus 5G हाल ही में लॉन्च किया गया यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है जिसका लक्ष्य आकर्षक कीमत पर मजबूत प्रदर्शन, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी और बेहतरीन कैमरा सिस्टम पेश करना है। आइये जानते है क्या इसमें खास :-

Display 

Note 40 Pro+ में एक बड़ा 6.78-इंच Amoled -Display दिया गया है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz का है। ये फ़ोन दो रंगो के विकल्प में उपलब्ध है- Obisidian BLack और Vintage green.

Performance & Design

इस फ़ोन को मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 चिपसेट 12GB रैम और 256GB स्टोरेज अधिक जानदार बनता है। इस संयोजन को रोजमर्रा के कार्यों और यहां तक कि कुछ हल्के गेमिंग के लिए पर्याप्त शक्ति प्रदान करता है। फोन Android 14 पर चलता है जिसके ऊपर Infinix का XOS 14 है।

Camera

रियर कैमरा सेटअप में 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दो 2-मेगापिक्सल के सेकेंडरी सेंसर हैं। मुख्य सेंसर high-resolution फ़ोटो का वादा करता है। सेल्फी के लिए 32 मेगा Pixel का Front Facing कैमरा है।

Battery

बात करे इसकी बैटरी बैकअप की इस  Note 40 प्रो+ 5G में 4600mAh की बैटरी है, जो एक मिड-रेंज फोन के लिए एक अच्छी क्षमता है। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि यह 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जिससे आप इस फ़ोन को 12 मिनट में 50% चार्ज कर सकते है।

Sound & Security

फोन में सुरक्षा के लिए Display Inbuilt fingerprint Sensor है। इमर्सिव ऑडियो के लिए JBLTuning के साथ Dual Speaker, धूल और Water Resistant के लिए IP53 रेटिंग है।

Price & Availability

Infinix Note 40 Pro Plus 5G की भारत में कीमत 25,499 रुपये से शुरू होने की उम्मीद है और अप्रैल में यह फ्लिपकार्ट  व अन्य

शॉपिंग App उपलब्ध हो जायेगा।

क्या इसे लेना सही निर्णय होगा ?

Infinix Note 40 Pro+ 5G मिड-रेंज सेगमेंट में एक आकर्षक विकल्प प्रतीत होता है। यह प्रतिस्पर्धी कीमत पर एक बड़ा और Smooth Display, सक्षम प्रदर्शन, Powerful कैमरा सिस्टम और Fast Charging प्रदान करता है। यदि आप कम पैसे खर्च किए एक फीचर-पैक फोन की तलाश में हैं, तो Infinix Note 40 Pro Plus 5G निश्चित रूप से विचार करने लायक है।

https://www.infinixmobility.com/NOTE-40-Pro%2B-5G

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version