Infinix Smart 8 HD शुक्रवार को भारत में जारी किया गया। नया कम कीमत वाला स्मार्टफोन तीन रंगों और एक 3 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज संयोजन के साथ उपलब्ध है। इनफिनिक्स स्मार्ट 8 एचडी के डिस्प्ले में एक गोली के आकार का मैजिक रिंग फीचर है जो एनिमेशन और नोटिफिकेशन प्रदर्शित करता है। इसमें AI सपोर्ट के साथ डुअल रियर कैमरा कॉन्फ़िगरेशन शामिल है, जिसका नेतृत्व 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर करता है।

Infinix Smart 8 HD की भारत में कीमत

Infinix Smart 8 HD के एकमात्र 3GB रैम + 64GB स्टोरेज विकल्प की कीमत भारत में  रु 5,669. यह क्रिस्टल ग्रीन, शाइनी गोल्ड और टिम्बर ब्लैक में उपलब्ध है।

Infinix Smart 8 HD के स्पेसिफिकेशन

डुअल-सिम (नैनो) इनफिनिक्स स्मार्ट 8 एचडी एंड्रॉइड 13 (Go Edition) पर XOS 13 चलाता है और इसमें 90 हर्ट्ज की ताज़ा दर के साथ 6.6 इंच एचडी + (720×1,612 पिक्सल) डिस्प्ले है। इनफिनिक्स के नए स्मार्टफोन में मैजिक रिंग नामक एक सॉफ्टवेयर फीचर शामिल है। यह गोली के आकार का एनीमेशन चार्जिंग एनिमेशन, बैकग्राउंड कॉल, कम-बैटरी रिमाइंडर और नॉच के आसपास अन्य सूचनाएं प्रदर्शित करेगा।

Infinix Smart 8 HD 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर Unisoc T606 SoC द्वारा संचालित है। अप्रयुक्त स्टोरेज के साथ मेमोरी को 6GB तक बढ़ाया जा सकता है। इनबिल्ट स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड (2TB तक) से बढ़ाया जा सकता है।

Infinix Smart 8 HD डुअल बैक कैमरा व्यवस्था के साथ आता है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एक AI लेंस और एक रिंग फ्लैश शामिल है। इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है।

इनफिनिक्स स्मार्ट 8 एचडी में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ और वाई-फाई कनेक्टिविटी है। फोन में बायोमेट्रिक अनलॉकिंग के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर है और यह फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है। स्मार्ट 8 एचडी इनफिनिक्स की 5,000mAh बैटरी के साथ आता है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version