Fighter Teaser: भारत की पहली एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म फाइटर का टीजर आज रिलीज हो गया. बैंग बैंग और वॉर के बाद ऋतिक रोशन और सिद्दार्थ आनंद ने फिल्म फाइटर के लिए हाथ मिलाया।

फाइटर टीज़र में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया (ऋतिक रोशन), स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ (दीपिका पादुकोण द्वारा अभिनीत) और ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह (अनिल कपूर) की कहानियाँ दिखाई गई हैं।

टीज़र दर्शकों की रुचि बढ़ाने है। यह ताकत और सटीकता से भरपूर है। रोमांचकारी दृश्य तमाशे से लेकर कलाकारों की टोली द्वारा अभिनय कौशल का सम्मोहक प्रदर्शन तक।

ऋतिक रोशन ने एक्स पर फाइटर टीज़र को कैप्शन के साथ साझा किया, हर उड़ान वतन के नाम!  Fighter forever. #FighterTeaser Out Now – bit.ly/Fighter_Teaser

फाइटर फिल्म पहली ऐसी फिल्म है जिसमें दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन ने एक साथ काम किया है। ‘बचना ऐ हसीनों’ और ‘पठान’ के बाद निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ दीपिका पादुकोण की यह तीसरी फिल्म है। ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म बैंग बैंग और साल 2019 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर वॉर पर काम किया है।

दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के अलावा, फाइटर में करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Fighter Teaser

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version