मंगलवार को मधुर भंडारकर की अगली बहुप्रतीक्षित फिल्म इंडिया लॉकडाउन का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म का टीज़र भारत की स्थिति और COVID-19 महामारी के दौरान लोगों की दुर्दशा को दर्शाता है। यह स्मृति एक दर्दनाक यात्रा होने वाली है।

इंडिया लॉकडाउन टीज़र की शुरुआत COVID-19 महामारी के कारण भारत में ऐतिहासिक पहले लॉकडाउन की घोषणा के साथ होती है। इसमें देश के विभिन्न हिस्सों के फुटेज हैं और लोगों के जीवन पर लॉकडाउन के प्रभाव को दिखाया गया है। श्वेता बसु प्रसाद ने एक सेक्स वर्कर की भूमिका निभाई है जो लॉकडाउन की घोषणा से पहले कोविड -19 की गंभीरता पर सवाल उठाती है। प्रतीक बब्बर एक प्रवासी कार्यकर्ता की भूमिका निभाते हैं, जो महामारी के कारण अपने परिवार के साथ अपने गृहनगर लौटने के लिए मजबूर है। और, अहाना कुमरा एक पायलट की भूमिका निभा रही हैं, जिसे महामारी के कारण घर में फंसा हुआ दिखाया गया है।

फिल्म में प्रतीक बब्बर, अहाना कुमरा और श्वेता बसु प्रसाद हैं। इसे पेन स्टूडियो के जयंतीलाल गड़ा, मधुर भंडारकर और प्रणव जैन की पीजे मोशन पिक्चर्स का समर्थन प्राप्त है।

सच्ची घटनाओं से प्रेरित, चार समानांतर कहानियों और भारत के लोगों पर कोविड -19 महामारी के नतीजों को दर्शाने वाला ‘इंडिया लॉकडाउन’ 2 दिसंबर को ज़ी 5 पर स्ट्रीम होगा।

टीजर को शेयर करते हुए निर्देशक ने लिखा, “जिस त्रासदी को आप जानते हैं, अनकही कहानियां जो आप नहीं जानते!

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version