टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में टाइगर के साथ कृति सेनन और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं. हाल ही में फिल्म गणपथ का टीजर रिलीज हुआ था. गणपथ ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ एक बार फिर एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं।

गणपथ का ट्रेलर एक अलग दुनिया से शुरू होता है जो कि साल 2070 की दुनिया है, जिसमें अमीर और गरीब के बीच अंतर दिखाया गया है। गणपथ में कई तरह के वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है. कृति सेनन और अमिताभ बच्चन एक अलग अवतार में नजर आ रहे हैं.

फिल्म गणपथ 20 अक्टूबर 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और तेलुगु में रिलीज होगी। फिल्म को दो भागों में बनाया गया है. पहला भाग ‘गणपथ: ए हीरो इज़ बॉर्न’ है और दूसरे भाग के बारे में कोई जानकारी नहीं है। ‘गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न’ का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर गणपथ ट्रेलर साझा किया, “हमारा दिल भरा हुआ है… इस ऐतिहासिक ट्रेलर लॉन्च के लिए गैंग के सभी सदस्यों को धन्यवाद! आप सब ने तो कोई कसर नहीं छोड़ी…अब हमारी बारी! दुनिया के सामने पेश है #गणपथट्रेलर! https://bit.ly/GanapathTrailer

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version