फातिमा सना शेख, दीया मिर्जा, रत्ना पाठक शाह और संजना सांघी की ड्रामा फिल्म धक धक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। धक- धक की सह-निर्माता तापसी पन्नू हैं। चारों एक्ट्रेस पहली बार स्क्रीन शेयर कर रही हैं.

धक धक फिल्म का ट्रेलर

तीन मिनट लंबे ट्रेलर की शुरुआत कहानी के चार मुख्य पात्रों के परिचय से होती है, जिन्हें बाइक चलाना पसंद है। स्काई (ट्रैवल ब्लॉगर) के रूप में फातिमा सना शेख, माही (बाइकर नानी) के रूप में रत्ना पाठक शाह, उज्मा (जुगाडू मैकेनिक) के रूप में दीया मिर्जा, और मंजरी (पहली बार सोलो ट्रैवलर) के रूप में संजना सांघी दुनिया में उच्चतम मोटर योग्य सड़क, लद्दाख के लेह जिले में खारदुंग ला की ओर अपनी यात्रा शुरू करने की योजना बना रही हैं। ट्रेलर साहस और लचीलेपन के बारे में एक कहानी की झलक दिखाता है और यह भी बताता है कि विभिन्न धर्मों से संबंधित होने के बावजूद लोग एक साथ कैसे रहते हैं। यह फिल्म रोमांच, दोस्ती और स्वतंत्रता का मिश्रण है।

धक-धक पारिजात जोशी और तरुण डुडेजा द्वारा लिखित द्वारा निर्देशित है। इसका निर्माण बीएलएम पिक्चर्स, आउटसाइडर फिल्म्स प्रोडक्शंस और वायाकॉम18 स्टूडियोज के बैनर तले तापसी पन्नू, अजीत अंधारे, केविन वाज़ और प्रांजल खंडारिया द्वारा किया गया है।

वायाकॉम 18 स्टूडियोज ने धक धक ट्रेलर को एक्स अकाउंट पर साझा करते हुए कैप्शन दिया, “रोमांच, दोस्ती और आजादी का अनुभव करें क्योंकि 4 महिलाएं बाइक पर शक्तिशाली खारदुंग ला की ओर बढ़ रही हैं। ट्रेलर अभी रिलीज़ हुआ। #धकधक 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में।

धक धक 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version