ड्रीम गर्ल (2019), एक बड़ी हिट बन गई और अपनी प्रफुल्लित करने वाली कहानी और मुख्य भूमिकाओं में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा के अद्भुत अभिनय प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया।

एक बार फिर आयुष्मान खुराना पूजा बनकर फैंस के दिलों पर राज करने आ रहे हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्म ”ड्रीम गर्ल” का सीक्वल यानी ”ड्रीम गर्ल 2” का ट्रेलर लॉन्च हो गया है, जिससे फैन्स के बीच उत्साह बढ़ गया है |

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर आगामी फिल्म “ड्रीम गर्ल 2” का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन दिया- Life ki sabse dangerous performance dene jaa raha hoon, pyaar zaroor dena! 🥰😎

#DreamGirl2Trailer Out Now!

#25AugustHogaMast

#DreamGirl2 in cinemas on 25th August.

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे आगामी फिल्म “ड्रीम गर्ल 2” में  मुख्य कलाकार के रूप में एक साथ काम करने जा रहे हैं।

“ड्रीम गर्ल 2” के तीन मिनट और ग्यारह सेकंड के ट्रेलर ने फिल्म की कहानी में एक झलक प्रदान की। जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है, इस बार आयुष्मान खुराना ने पुरुषों को अलग-अलग तरीकों से बेवकूफ बनाने के लिए न केवल पूजा नाम की महिला की मधुर आवाज का इस्तेमाल किया है, बल्कि लाल साड़ी में पूजा का पूरा गेटअप भी किया है।

यह पूरा घटनाक्रम उनके पिता की वजह से हुआ, जिन्होंने फिल्म में कर्ज की स्थिति पैदा कर दी थी। ऋण की समस्या को हल करने के लिए, आयुष्मान पैसे पाने के लिए पूजा की तरह कपड़े पहनता है।

फैन्स को आयुष्मान और अनन्या का रोमांस भी देखने को मिलने वाला है | चीजें योजना के अनुसार नहीं हुईं क्योंकि अनन्या के पिता ने उसे एक स्थिर नौकरी लेने और पैसे कमाने की चुनौती दी थी। आयुष्मान पुरुषों को बेवकूफ बनाने में सफल हो जाता है जब तक कि वह अभिषेक बनर्जी के संपर्क में नहीं आता जो पूजा से शादी करना चाहता है।

आगामी फिल्म “ड्रीम गर्ल 2” में आयुष्मान और अनन्या के अलावा परेश रावल, असरानी, अभिषेक बनर्जी, राजपाल यादव, अन्नू कपूर, मनोज सिंह, मनोज जोशी, सीमा पाहवा और विजय राज जैसी प्रतिभाशाली हस्तियां भी शामिल हैं।

जो  फैंस  फिल्म “ड्रीम गर्ल 2” देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, 25 अगस्त, 2023 को इसे देखने के लिए तैयार हो जाएं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version