कपल्स के लिए डिनर में खाने के लिए 20 स्वादिष्ट व्यंजन-

1. भुना हुआ लाल मिर्च पास्ता – कपल्स के लिए डिनर में खाने के लिए 20 स्वादिष्ट व्यंजन

लाल मिर्च पास्ता |

यह एक ऐसी डिश है जिसे तैयार होने में 15 मिनट का समय लगता है। भुनी हुई लाल मिर्च का मिश्रण भोजन में एक मधुर किक जोड़ता है। यह किसी प्रकार के मसाले के साथ तीखा, मलाईदार और स्वादिष्ट स्वाद वाला होता है। आप और आपके बीएई को इसे तैयार करने और एक साथ रखने दोनों का आनंद मिलेगा।

2. बटर चिकन- कपल्स के लिए डिनर में खाने के लिए 20 स्वादिष्ट व्यंजन

बटर चिकन |कपल्स के लिए डिनर में खाने के लिए 20 स्वादिष्ट व्यंजन |

अगर आप चाहते हैं कि आपकी डेट नाइट कुछ इंडियन स्टाइल में हो तो आप इसे जरूर ट्राई करें। यह केवल एक भोजन नहीं है, यह एक स्वादिष्ट स्वाद और इसके ऊपर मक्खन की एक मलाईदार परत के साथ फैली हुई भावना है, जो आपका दिन बना देती है। जब आप इस शानदार और रेस्तरां-शैली के व्यंजन परोसेंगे तो आपके प्रियजन आपकी सराहना करेंगे।

 

3. स्पाइसी टूना स्टैक्स – कपल्स के लिए डिनर में खाने के लिए 20 स्वादिष्ट व्यंजन

स्पाइसी टूना स्टैक्स |

अगर आप किसी खास को इम्प्रेस करना चाहते हैं तो यह डिश आपकी चीज है। यह सुपर फैंसी लगता है और बनाने में आसान है और इसे तैयार करने में केवल 35 मिनट का समय लगता है। यह एक सही समाधान है यदि आपके प्रियजन को सुशी (एक प्रकार का जापानी भोजन) की लालसा है। ये मसालेदार टूना स्टैक बहुत अच्छे, फैंसी और स्वादिष्ट होते हैं।

4. इटालियन एग बेक –

इटालियन एग बेक |

कुछ लोगों को रात के खाने में ब्रेकफास्ट की चीजें खाना बहुत पसंद होता है और अगर आपका बॉय भी ऐसा ही है तो यह उनके लिए परफेक्ट रोमांटिक डिश है. इस अहंकारी भीड़-भाड़ वाले व्यंजन में कम कार्ब्स, बनाने में आसान और स्वादिष्ट स्वाद होता है। यह स्वास्थ्य के प्रति जागरूक जोड़ों के लिए स्वस्थ होने के साथ-साथ स्वादिष्ट भी है।

5. पिज़्ज़ा वफ़ल फ्राइज़ –

पिज़्ज़ा |

अगर आप और आपके साथी दोनों को अतिरिक्त चीज़ के साथ पिज़्ज़ा पसंद है तो आपको यह पसंद आएगा। यह भोजन फ्राइज़ और इसके ऊपर बहुत सारे पनीर का संयोजन होता है, फिर भोजन के कुरकुरे तत्व को बढ़ाने के लिए कुछ समय के लिए बेक किया जाता है। पिज्जा वफ़ल फ्राइज़ स्वाद बढ़ाने के लिए पनीर, टॉपिंग और थोड़े से मसाले से भरे होते हैं। यदि आप पनीर प्रेमी हैं तो आप निश्चित रूप से भोजन का आनंद लेंगे और इसे अपने बीएई के साथ साझा करना पसंद करेंगे।

6. झींगा फ्राइड राइस –

झींगा फ्राइड राइस |

लगता है कि आप वही पुरानी तारीख की रातें और द्वि घातुमान टीवी शो देखकर ऊब गए हैं? तो आप खाना पकाने के दौरान एक दूसरे से बात करते समय टीम बनाकर और अपना खुद का वंडर बाउल फ्राइड राइस बनाकर कुछ अनोखा कर सकते हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि एक साथ खाना बनाना अपनी भावनाओं को व्यक्त करने और प्रियजनों के साथ समय बिताने का एक सुखद तरीका है।

7. आलू और हरी बीन्स के साथ भुना हुआ सामन –

आलू |

सामन समुद्री भोजन है, और समुद्री भोजन का एक अलग प्रशंसक आधार है। इसका स्वाद मुंह में पानी लाने वाला है जिसे आप इसे पकड़ने के बाद महसूस कर सकते हैं। अगर आप दोनों सीफूड लवर हैं तो रोमांटिक डेट पर जाना आपकी बात है।

8. तोरी प्रोसियुट्टो पिज्जा – कपल्स के लिए डिनर में खाने के लिए 20 स्वादिष्ट व्यंजन

तोरी प्रोसियुट्टो पिज्जा |

अगर आप एक मजेदार डेट नाइट करना चाहते हैं तो बाजार पिज्जा को छोड़ दें। अपना खुद का पिज्जा बनाने की कोशिश करें। पिज्जा नाइट पर खुश रहने के अलावा आप कुछ नहीं हो सकते। पिज्जा एक ऐसी चीज है जो हर किसी का पसंदीदा होता है और आप किसी खास के साथ इस डिश का आनंद लेना पसंद करेंगे। आप जैलपीनो, तोरी, और बहुत सारे पनीर सहित टॉपिंग के साथ स्वाद जोड़ सकते हैं।

9. फूलगोभी ग्नोची –

फूलगोभी ग्नोची |

यह एक और स्वादिष्ट मांस रहित व्यंजन है जो सिर्फ 30 मिनट में बनाना आसान है। इसे फूलगोभी से बनाया जाता है। यदि आप और आपके बीएई दोनों अपने रिश्ते की तरह कुछ नया और अनोखा करने की कोशिश करने को तैयार हैं, तो बस इसके लिए जाएं।

10. स्पेगेटी कार्बोनारा –

स्पेगेटी कार्बोनारा |

अगर आप अपने खास को प्रभावित करना चाहते हैं, तो बेकन, चीज़ और कार्ब युक्त ये नूडल्स सिर्फ 20 मिनट में बनाने में सबसे आसान और बेहतरीन डिश है। तो अपने प्रियजन को प्रभावित करने के लिए अपनी आस्तीन ऊपर उठाएं।

11. प्रोसियुट्टो रैप्ड चिकन –

प्रोसियुट्टो रैप्ड चिकन | कपल्स के लिए डिनर में खाने के लिए 20 स्वादिष्ट व्यंजन

यह मूल रूप से एक चिकन के स्तन होते हैं जो प्रोसियुट्टो से लिपटे होते हैं। यह चिकन के स्तनों को दोनों तरफ से मक्खन छिड़कने के बाद 35 मिनट में तैयार होने वाला एक सुरुचिपूर्ण स्वाद वाला व्यंजन है। कुरकुरी और फैंसी डिश आपको शाही महसूस कराएगी और आप इस डिश को शेयर करके अपने खास को जरूर प्रभावित कर सकते हैं।

12. तेज़ स्टेक फ्राइट्स – कपल्स के लिए डिनर में खाने के लिए 20 स्वादिष्ट व्यंजन

तेज़ स्टेक फ्राइट्स |

फ्रेंच फ्राइज़ के साथ स्टेक फ्राइट्स या स्टेक एक क्लासिक फ्रेंच डिश है। पूरी तरह से पके हुए स्टेक के साथ फ्रोजन फ्रेंच फ्राइज़ एक रोमांटिक तारीख पर 5-सितारा रेस्तरां में भोजन करने जैसा है।

13. ग्रिल्ड चीज़ सैंडविच के साथ टमाटर पपरिका सूप –

टमाटर पपरिका सूप |

यह आपके और आपके साथी के लिए रात के समय सोफे पर कर्लिंग के लिए एक आदर्श व्यंजन है। यह स्वादिष्ट स्वाद। ग्रिल्ड पनीर के साथ टमाटर का सूप अत्यधिक आराम देता है। अगर सैमी को थोड़ा दिल के आकार में काट दिया जाए तो यह वाह कारक देता है।

14. टेरीयाकी अनानास और धब्बेदार चावल के साथ जापानी बेंटो बॉक्स –

जापानी बेंटो बॉक्स |

यदि आप और आपका साथी दोनों किसी भी चीज़ का स्वाद लेना चाहते हैं और एक प्रभावशाली भोजन चाहते हैं, तो यह आपकी डिश है। पत्तियों को तैयार करने में केवल 30 मिनट का समय लगता है, बाकी सभी चीजों के लिए काफी समय लगता है। यह एक ऐसा व्यंजन है जिसे आप अपने प्रियजनों के साथ इंप्रेशन और रॉयल्टी के कटोरे के रूप में साझा कर सकते हैं।

15. पूरी तरह से भरी हुई वेजी नाचोस –

वेजी नाचोस |

यह नुस्खा शाकाहारी के अनुकूल विकल्पों की मांग करता है। यह आपके प्रियजन के साथ खेल दिवस या मूवी रात के लिए बिल्कुल सही है क्योंकि यह केवल 5 मिनट में बनाना आसान और आसान है। एक बहुत ही स्वस्थ और मुख्य पाठ्यक्रम से पहले शुरुआत में इस्तेमाल किया जा सकता है।

16. लेमन गार्लिक पास्ता –

लेमन गार्लिक पास्ता | कपल्स के लिए डिनर में खाने के लिए 20 स्वादिष्ट व्यंजन

अगर आप साधारण पास्ता से ऊब चुके हैं और उसके लिए कुछ अलग ट्राई करना चाहते हैं, लेकिन आपके पास समय और सामग्री की कमी है, तो आप इस डिश के लिए जा सकते हैं। यह एक शानदार रेसिपी है। यह स्वाद में स्वादिष्ट होता है जिसमें मिश्रित स्वाद का एक स्कूप होता है जो संतुष्टि की भावना देने के लिए अचानक आपके मुंह में घुल जाता है।

17. मीठे और मसालेदार डिपिंग सॉस के साथ नारियल झींगा –

नारियल झींगा |

यह रेस्तरां में काफी लोकप्रिय है लेकिन अगर आप अपने बीए को आश्चर्यचकित करना चाहते हैं तो यह घर पर बनाना आसान और आसान है। यदि आपका साथी एक अचार खाने वाला है, तो यहां तक ​​​​कि सबसे चुनिंदा प्लेट भी इस भयानक तला हुआ पकवान का खुशी से आनंद लेते हैं।

18. स्पाईड सिरोलिन रोस्ट – कपल्स के लिए डिनर में खाने के लिए 20 स्वादिष्ट व्यंजन

स्पाईड सिरोलिन रोस्ट |

यह एक अविश्वसनीय मोरक्कन रेसिपी है जिसे मसालों, मिश्रण और भुने हुए रसदार पूर्णता के साथ पकाया जाता है। यह एक दिव्य भुना गोमांस रात्रिभोज है। यह इतना स्वादिष्ट होता है कि आप और आपका साथी हर काटने का स्वाद चखेंगे। आप कैंडललाइट डिनर में मसालेदार सिरोलिन रोस्ट खाना पसंद करेंगे।

19. कैवियार कार्बनारा – कपल्स के लिए डिनर में खाने के लिए 20 स्वादिष्ट व्यंजन

कैवियार कार्बनारा |

यह एक विशेष पास्ता है जिसे आप अपने रोमांटिक डिनर के लिए ले सकते हैं। इसे शराब के साथ सबसे अच्छा परोसा जाता है। संगीत और स्थल जैसे समुद्र तट की छत आदि इस व्यंजन के स्वाद को और अधिक सुरुचिपूर्ण और रोमांटिक बना सकते हैं।

20. अल्टीमेट चॉकलेट जूस –

अल्टीमेट चॉकलेट मूस |

यह उन रोमांटिक जोड़ों के लिए एक बेहतरीन मिठाई है, जिनका पहला प्यार चॉकलेट है। अफसोस की बात है कि चॉकलेट फैशन से बाहर है लेकिन इस व्यंजन के साथ, यह पुनर्जागरण के लिए तैयार है। बहुत कम सामग्री होने पर, यह मुंह में ही पिघल जाता है। मुख में मिठास लाने के लिए और अपने रिश्ते में भी मिठास जोड़ने के लिए मुख्य पाठ्यक्रम के बाद परोसना सबसे अच्छा है।

अब अपनी अगली डिनर डेट या डेट नाइट पर, अपने प्रियजन को प्रभावित करने के लिए इन अद्भुत रोमांटिक डिनर विचारों को आजमाएं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version