बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही एक और रोमांटिक और कॉमेडी से भरपूर फिल्म ‘यारियां 2’ रिलीज होने वाली है। 2014 में ‘यारियां’ की सफलता के बाद अब इसका सीक्वल रिलीज होने के लिए तैयार है। हालांकि इस फिल्म की कहानी पिछली बार से बिल्कुल अलग होगी. फिल्म में दिव्या खोसला कुमार मुख्य अभिनेत्री हैं।

‘यारियां 2’ प्यार और दोस्ती की कहानी है और तीन चचेरे भाई बहनो के रिश्ते को दिखाती है। फिल्म में दिव्या के साथ मीजान जाफरी और पर्ल वी पुरी भी मुख्य भूमिका में हैं।

यारियां 2 के ट्रेलर में भाई-बहन के प्यार और उनकी प्रेम कहानियों को दिखाने की कोशिश की गई है. दिव्या, मिजान और पर्ल चचेरे भाई-बहन हैं और तीनों की अपनी-अपनी प्रेम कहानियां हैं। फिल्म में एक पल ऐसा आता है जब ये तीनों एक दूसरे के खिलाफ हो जाते हैं.

यारियां 2 के ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दिव्या खोसला कुमार ने कैप्शन दिया, ”यह मेरे लिए एक भावुक पल है क्योंकि मैं हर दिन अपनी मां को बहुत याद करती हूं लेकिन आज मैं उन्हें और भी ज्यादा मिस करती हूं… मैं आपसे प्यार करती हूं मम्मा✨ मुझे पता है कि आप वहां गर्व महसूस कर रही हैं” ❤️♾️

#यारियां2 ट्रेलर

‘यारियां 2’ की रिलीज डेट

‘यारियां 2’ का निर्देशन राधिका राव और विनय सप्रू ने किया है और यह अगले महीने 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

 

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version