संजय मिश्रा की गुथली लड्डू का ट्रेलर रिलीज हो गया है. संजय मिश्रा की फिल्म शिक्षा अधिकारों के मूल्य पर जोर देते हुए पूर्वाग्रह और अन्य प्रमुख सामाजिक चिंताओं पर चर्चा करती है। फिल्म में, संजय मिश्रा स्कूल प्रिंसिपल की भूमिका और शैक्षिक अधिकारों के लिए गुथली के मुख्य वकील की भूमिका निभाते हैं। संजय मिश्रा के अलावा अभिनेता सुब्रत दत्ता, कल्याणी मुले और धनय शेठ ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं। फिल्म का निर्देशन इशरत आर खान ने किया है

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित यह फिल्म पहले ही दुनिया भर में विभिन्न श्रेणियों में 51 पुरस्कार जीत चुकी है। इसे कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में मार्चे डू फिल्म सेक्शन में प्रदर्शित किया गया था।

यूवी फिल्म्स ने गुथली लाडू ट्रेलर को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कैप्शन के साथ साझा किया, “गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर, यूवी फिल्म्स ने गुथली लाडू ट्रेलर जारी किया! 13 अक्टूबर, 2023 की तारीख बचाकर रखें क्योंकि गुथली लाडू सपनों और शिक्षा की एक उल्लेखनीय यात्रा है। #गुथली #राइटटूएजुकेशन #सपोर्टगुथली #StayTuned #गणेशचतुर्थी

गुथली लड्डू एक वंचित पृष्ठभूमि के दो करीबी दोस्तों की कहानी है। लाडू अपने पिता के दर्शन का पालन करता है कि वे अपना भाग्य नहीं बदल सकते हैं और वह अपने मूल जीवन से संतुष्ट है। हालाँकि, गुथली का दृष्टिकोण अनोखा है। वह अपने चुनौतीपूर्ण जीवन से बचना चाहता है। गुथली का मानना है कि बेहतर भविष्य का रहस्य शिक्षा है। यही विचार उसके पिता मंगरु का भी है, जो गुथली को अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने का मौका देने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं।

गुथली की अपनी वर्तमान स्थिति से बाहर निकलने और स्कूल जाने की तीव्र इच्छा कहानी का मुख्य पहलू है। स्कूल के प्रिंसिपल हरिशंकर गुथली की दृढ़ता से अवगत हैं और उनकी आकांक्षाओं को समझते हैं। वह गुथली की सीखने की तीव्र इच्छा से अवगत है और गुथली में अपने कुछ ड्राइव-इन को पहचानता है। उनके बीच एक अनोखा, अघोषित बंधन है, लेकिन समाज में जातिगत पूर्वाग्रह उन्हें जुड़ने से रोकते हैं। इन कठिनाइयों के बावजूद, आशा की किरण बनी हुई है क्योंकि प्रिंसिपल के साथ गुथली का रिश्ता उसकी आकांक्षाओं को पोषित करता है।

गुथली का भविष्य क्या होगा और आगे क्या होगा यह 13 अक्टूबर को गुथली लड्डू के रिलीज़ होने के बाद पता चलेगा।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version