सीए फाउंडेशन चार्टर्ड एकाउंटेंसी कोर्स के लिए प्रवेश स्तर की परीक्षा है। जो लोग सफल सीए बनने की ख्वाहिश रखते हैं, उन्हें साल में दो बार, एक बार मई में और दूसरी बार दिसंबर में आयोजित होने वाली सीए फाउंडेशन परीक्षा को पास करना पड़ता है । सीए फाउंडेशन क्लियर करने के बाद, छात्र को सीए कोर्स के अगले स्तर यानी सीए इंटरमीडिएट में प्रवेश मिलता है।

इसलिए, पहले प्रयास में CA फाउंडेशन को पास करना हर CA उम्मीदवार के लिए महत्वपूर्ण है। इन सभी उम्मीदवारों के लिए, पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स 12 फरवरी, 2023 को पहले प्रयास में सीए फाउंडेशन परीक्षा को कैसे पास करें, इस पर एक मेगा वेबिनार का आयोजन कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार यहां दिए गए आधिकारिक लिंक पर वेबिनार के लिए ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं। वेबिनार के लिए पंजीकरण करने के लिए किसी पंजीकरण राशि की आवश्यकता नहीं है।

इच्छुक छात्र जो सीए पाठ्यक्रमों में प्रवेश करने की इच्छा रखते हैं, उन्हें सीए फाउंडेशन पाठ्यक्रम, अध्ययन सामग्री, सीए पाठ्यक्रम और अन्य संबंधित जानकारी के बारे में बहुत सारे प्रश्नों का सामना करना पड़ता है। सीए उम्मीदवारों के लिए मेगा वेबिनार छात्रों के सभी प्रश्नों का उत्तर देगा।

पारस इंस्टिट्यूट ऑफ़ कॉमर्स
Share.
Leave A Reply

Exit mobile version