26 जून को इंटरनेशनल डे अगेंस्ट ड्रग एब्यूज के अवसर पर, लोगों को ड्रग के हानिकारक प्रभावों के बारे में जागरूक करने के लिए और रोगों का शीघ्र निदान क्यों महत्वपूर्ण है बताने के लिए,गायत्री रूरल डेवलपमेंट सोसाइटी के सहयोग से उदित कुंज फाउंडेशन एक नि:शुल्क चिकित्सा शिविर गायत्री पब्लिक स्कूल सुलखनी में आयोजित कर रहा है।

आरएमएल सफदरजंग अस्पताल के डॉक्टरों की टीम चिकित्सा शिविर का दौरा करेगी। नि:शुल्क चिकित्सा जांच के अलावा जरूरतमंदों को नि:शुल्क दवाएं भी बांटी जाएंगी। चिकित्सा शिविर सुबह 9 बजे शुरू होगा और सभी आयु समूहों के लिए खुला रहेगा।

नि:शुल्क चिकित्सा शिविर

उदित कुंज फाउंडेशन के अध्यक्ष कुलबीर सिंह के अनुसार, 26 जून (रविवार) को मुफ्त चिकित्सा शिविर आयोजित करने का हमारा मुख्य उद्देश्य कुछ सामान्य स्वास्थ्य समस्याओं के शीघ्र निदान पर समाज को जागरूक करना और गरीब लोगों को मुफ्त दवाएं उपलब्ध कराना है.

उन्होंने आगे कहा, “इसके अलावा, नशे के दुरुपयोग के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय दिवस यानी 26 जून हमारे संगठन के लिए एक विशेष दिन है क्योंकि हम कई वर्षों से नशे की लत के खिलाफ लड़ रहे हैं और हाल ही में हमने राज्य को नशा मुक्त बनाने के लिए हरियाणा में आगाज- ड्रग विरोधी यात्रा शुरू की है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version