हर्षवर्धन राणे और सोनिया राठी की आने वाली फिल्म “तारा vs बिलाल” का पहला पोस्टर  आउट हो गया है। तारा vs बिलाल के निर्माताओं में से जॉन अब्राहम ने सोमवार को फिल्म के नए पोस्टर शेयर किए।

तारा vs बिलाल का जो पहला पोस्टर रिलीज हुआ है वह हर्षवर्धन राणे और सोनल राठी का है। एक पोस्टर में हर्षवर्धन राणे बाइक पर सवार हैं। इस पर लिखा है: “मीट बिलाल।” दूसरे पोस्टर में सोनिया राठी बिस्तर पर बैठी मुस्कुराती दिख रही हैं। इस पर लिखा है: “मीट तारा।”

पोस्टर को शेयर करते हुए, हर्षवर्धन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा: “पेश है रएक्लूसिवे लेकिन आकर्षक बिलाल! 14 अक्टूबर 2022 को उनके व्यक्तित्व के विभिन्न फैक्ट्स को देखते हुए उनकी ड्राइव आपको प्रेरित करती है! #TaraVsBilal।”

सोनिया राठी ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर पोस्टर शेयर किया: “आखिरकार !!!!! पेश है तारा एक जिंदादिल, दृढ़निश्चयी लेकिन कमजोर लड़की जो एक नए शहर में खुद को और अपने रेसिलिएंस की खोज करना जारी रखती है! 14 अक्टूबर 2022 को उनसे अपने नजदीकी सिनेमा हॉल में मिलें! #TaraVsBilal।

तारा vs बिलाल समर इकबाल द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और जॉन अब्राहम द्वारा निर्मित एक आगामी हिंदी रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version