बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी आगामी फिल्म सुखी के साथ सिल्वर स्क्रीन पर सभी को रोमांचित करने के लिए वापस आ गई हैं। फिल्म सुखी का ट्रेलर बुधवार, 6 सितंबर को जारी किया गया है और यह हर उस गृहिणी की बात करता है जिसने अपने परिवार की देखभाल के लिए अपनी जीवंत पुरानी जिंदगी को त्याग दिया। नवोदित निर्देशक सोनल जोशी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमित साध, चैतन्य चौधरी, किरण कुमार और कुशा कपिला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

जारी किए गए ट्रेलर में, एक समर्पित गृहिणी (शिल्पा द्वारा अभिनीत) सुखी के जीवन की एक झलक दिखाई गई है, जिसकी प्राथमिकताएँ उसका परिवार हैं। लेकिन जब वह दिल्ली में अपने स्कूल के पुनर्मिलन का निमंत्रण स्वीकार करती है, जहां वह एक रोमांचक यात्रा पर निकलती है, तो उसके जीवन में एक अप्रत्याशित मोड़ आ जाता है।

सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ ट्रेलर साझा करते हुए, शिल्पा ने लिखा, “सुखी होने की खुशी का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए! #सुखीट्रेलर आउट नाउ!”

सुखी का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा और शिखा शर्मा द्वारा किया गया है। यह फिल्म 22 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

सुखी ट्रेलर देखें

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version