टेक्नो कैमन 20 एवोकैडो आर्ट एडिशन के बारे में

स्मार्टफोन उद्योग में जने माने ब्रांडों में से एक, टेक्नो ने आधिकारिक तौर पर अपने स्मार्टफोन – टेक्नो कैमन 20 एवोकैडो आर्ट एडिशन का अनावरण किया है। यह स्मार्टफोन जेनरेशन Z यूजर्स को आकर्षित करने के लिए नवीनतम इनोवेशन और आकर्षक डिजाइन का एक संयोजन है। टेक्नो ने 2023 की शुरुआत में भारत में अपना मूल वेरिएंट लॉन्च किया था। स्मार्टफोन का नाम एवोकैडो आर्ट एडिशन रखा गया है क्योंकि यह फोन के पीछे एवोकैडो के कार्टून डिजाइन के साथ आता है।

टेक्नो कैमन 20 एवोकैडो आर्ट एडिशन की कीमत और उपलब्धता

टेक्नो कैमोन 20 एवोकैडो आर्ट एडिशन 15,999 रुपये की कीमत के साथ आता है। यूजर्स इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट Amazon और कुछ चुनिंदा रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं। यह डिवाइस केवल एक रंग – सेज ग्रीन कलर में उपलब्ध है।

टेक्नो कैमन 20 एवोकैडो आर्ट एडिशन  की विशेषताएं

टेक्नो कैमन 20 एवोकैडो आर्ट एडिशन में पीछे की तरफ प्रीमियम लेदर फिनिश है। डिवाइस एंड्रॉइड 13 आधारित HiOS 13.0 आउट ऑफ बॉक्स प्रोसेसर पर चलता है। इसमें 12 nm मीडियाटेक हेलियो G85 चिपसेट भी है।

यह डिवाइस 8GB ROM और 256GB RAM के स्टोरेज स्पेस के साथ आता है। टेक्नो कैमन 20 एवोकैडो आर्ट एडिशन बेहतर दृश्य अनुभव के लिए 6.67 इंच (1080*2400) फुल-एचडी डिस्प्ले + AMOLED स्क्रीन के साथ आता है।

टेक्नो कैमन 20 एवोकैडो आर्ट एडिशन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। चित्रों की स्पष्ट और तेज गुणवत्ता के लिए प्राथमिक कैमरा 64-मेगापिक्सल RGBW का है और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी में स्पष्टता और वीडियो चैट के दौरान वीडियो की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए फ्रंट कैमरा 32-मेगापिक्सल का है।

स्मार्टफोन में 33W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 5,0000 एमएएच बैटरी बैकअप है ताकि बैटरी जीवन लंबे समय तक चल सके और उपयोगकर्ताओं को बिना किसी हस्तक्षेप के स्मार्टफोन पर कार्य करने में सक्षम बनाया जा सके।

टेक्नो कैमन 20 एवोकैडो आर्ट एडिशन सेज ग्रीन कलर में उपलब्ध है और बेहतर ग्राफिक्स और परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए डिवाइस माली-जी52 2एई एमसी2 जीपीयू के साथ आता है। डिवाइस का रिफ्रेश रेट पैनल 120hz है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version