Redmi ने भारत में ब्रांड का नवीनतम ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) हेडसेट, Redmi बड्स 5 लॉन्च किया। उनके पास सक्रिय शोर रद्दीकरण (एएनसी) फ़ंक्शन के साथ एयरपॉड जैसा सेमी-इन-ईयर डिज़ाइन है जो बाहरी शोर को 46dB तक कम करता है। रेडमी बड्स 5 डुअल डिवाइस पेयरिंग की अनुमति देता है और इसमें टच कंट्रोल है।

Redmi बड्स 5 की भारत में कीमत और उपलब्धता
नए रेडमी बड्स 5 की कीमत  भारत में 2,999 रु , वे फ्यूज़न ब्लैक, फ्यूज़न पर्पल और फ्यूज़न में उपलब्ध होंगे और 20 फरवरी से Mi.com, Amazon, Flipkart, Mi Homes और Xiaomi रिटेल पार्टनर्स के माध्यम से उपलब्ध होंगे।

रेडमी बड्स 5 स्पेसिफिकेशन
नए रेडमी बड्स 5 में 20Hz से 20kHz की आवृत्ति प्रतिक्रिया दर और अवांछित बाहरी शोर को कम करने के लिए 46dB ANC फ़ंक्शन के साथ 12.4 मिमी डायनेमिक स्पीकर हैं। ऐसा कहा जाता है कि हाइब्रिड ANC सुविधा 99.5% पृष्ठभूमि शोर को रोकती है। TWS ईयरबड AI-पावर्ड डुअल माइक्रोफोन के साथ आते हैं।

https://x.com/RedmiIndia/status/1757006012748337652?s=20

Redmi बड्स 5 में तीन पारदर्शिता स्तर हैं, और उपयोगकर्ता मानक, बेहतर ट्रेबल, बेहतर बास और बेहतर आवाज जैसे विभिन्न ऑडियो प्रभावों में से चुन सकते हैं। इनमें डुअल-डिवाइस पेयरिंग है, जो उपयोगकर्ताओं को एक साथ दो डिवाइस को इयरफ़ोन से कनेक्ट करने की अनुमति देता है। कंपनी का दावा है कि अगर ईयरबड खो जाए तो इसे स्मार्टफोन का इस्तेमाल करके भी पाया जा सकता है।

Redmi के नए इयरफ़ोन ब्लूटूथ 5.3 का उपयोग करते हैं और SBC और AAC कोडेक्स को सक्षम करते हैं। उनमें Google फास्ट पेयर के लिए समर्थन शामिल है। रेडमी बड्स 5 में प्लेइंग के तेज़ नियंत्रण और शोर दमन के लिए टच कंट्रोल हैं। इयरफ़ोन Xiaomi Earbuds ऐप के साथ काम करते हैं।

रेडमी बड्स 5 की फास्ट-चार्जिंग तकनीक केवल पांच मिनट की चार्जिंग के बाद दो घंटे तक की बैटरी देती है। कहा जाता है कि चार्जिंग केस के साथ शामिल इयरफ़ोन एक बार चार्ज करने पर 38 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। इसमें चार्जिंग केस में 480mAh की बैटरी है, दूसरी ओर, ईयरबड्स में 54mAh की बैटरी है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version