वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी के मौके पर अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया इंटरनेशनल पॉपुलर सीरीज़ मॉडर्न लव के चाहने वालों के लिए कुछ रोमांचक ख़बरें लेकर आया है। मॉडर्न लव: मुंबई (हिंदी), मॉडर्न लव: चेन्नई (तमिल), और मॉडर्न लव: हैदराबाद (तेलुगु) लोकप्रिय न्यू यॉर्क टाइम्स कॉलम और अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला पर आधारित मॉडर्न लव श्रृंखला के आगामी भारतीय रूपांतरण लाने वाला है हैं। यह जल्द ही भारत में अमेज़न प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगा।

मॉर्डन लव भारत में 2022 में रिलीज़ होगी और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगी। श्रृंखला अपनी सभी अभिव्यक्तियों में प्रेम की सार्वभौमिक भावना पर कई तरह की कहानियां बताएगी। यह हिंदी, तमिल और तेलुगु के साथ-साथ अंग्रेजी में भी उपलब्ध होगा। मॉडर्न लव: मुंबई, मॉडर्न लव: चेन्नई, और मॉडर्न लव: हैदराबाद तीन-भाग की श्रृंखला के शीर्षक होंगे।

इसमें इसी नाम के कॉलम से कहानियों का रूपांतरण होगा, जिसका उद्देश्य दर्शकों को प्यार और रोमांस से लेकर आत्म-प्रेम, पारिवारिक प्रेम, अपने दोस्तों के लिए प्यार, और दया से पैदा हुआ प्यार जैसी विभिन्न मानवीय भावनाओं की कहानियों के माध्यम से प्यार की खोज और दिल को छू लेने वाली यात्रा पर ले जायेगा |

(यह अंश विकिपीडिया से) मॉडर्न लव एक अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी एंथोलॉजी स्ट्रीमिंग टेलीविजन श्रृंखला है, जिसे जॉन कार्नी द्वारा विकसित किया गया है, जो द न्यूयॉर्क टाइम्स द्वारा प्रकाशित इसी नाम के साप्ताहिक कॉलम पर आधारित है, जिसका प्रीमियर 18 अक्टूबर, 2019 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर हुआ था।

 

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version