अमिताभ बच्चन अभिनीत नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित मोस्ट अवेटेड फिल्म झुंड का टीज़र आउट हो गया है। बिग बी, आकाश थोसर और रिंकू राजगुरु , जो सैराट फिल्म में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, के साथ नजर आएंगे, । झुंड का टीज़र हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया।

झुंड टीज़र की शुरुआत सड़क पर बच्चों के एक समूह द्वारा ढोल बजाने से होती है। अगले दृश्य में अमिताभ बच्चन, अपने सामान्य स्वभाव में, स्क्रीन पर प्रवेश करते हुए दिखाई देते हैं। एनजीओ स्लम सॉकर के निर्माता विजय बरसे फिल्म का विषय हैं और अमिताभ बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका निभा रहे हैं जो स्ट्रीट किड्स को फिल्म में एक फुटबॉल टीम में शामिल होने के लिए प्रेरित करते हैं।

हिट ‘सैराट’ के निर्देशक नागराज पोपटराव मंजुले ने झुंड फिल्म का निर्देशन किया है और इसके टीज़र के माध्यम से दर्शकों को टीम और उनके रोमांचक साहसिक कार्य की झलक मिलती है। टी-सीरीज, तांडव फिल्म्स एंटरटेनमेंट और आटपत के बैनर तले इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, सविता राज हिरेमठ, राज हिरेमठ, नागराज पोपटराव मंजुले, गार्गी कुलकर्णी, मीनू अरोड़ा और संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह ज़ी स्टूडियोज की एक अंतरराष्ट्रीय रिलीज़ है। झुंड 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कुछ दिन पहले, अमिताभ बच्चन ने झुंड रिलीज़ की तारीख की घोषणा करते हुए ट्वीट किया, “इस टोली से मुक़ाबला करने के लिए रहो तैयार! हमारी टीम आ रही है #झुंड 4 मार्च 2022 को आपके आस-पास के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यहां देखें झुंड टीजर

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version