अजय देवगन (सिंघम), रणवीर सिंह (सिम्बा) और अक्षय कुमार (सूर्यवंशी) के साथ सफल कॉप एक्शन फिल्में बनाने के बाद, निर्देशक रोहित शेट्टी अपने नए पुलिस वाले को पुलिस जगत में लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, और वह कोई और नहीं बल्कि शेरशाह उर्फ ​​सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने ट्विटर पर भारतीय पुलिस बल का टीज़र शेयर करते हुए कैप्शन के साथ लिखा, जब #RohitShetty सर एक्शन कहते हैं, तो आप जानते हैं कि उनका शाब्दिक अर्थ है! सुपर स्टोक्ड खुद एक्शन किंग के साथ कॉप ब्रह्मांड में प्रवेश करने के लिए!

@RSPicturez

@PrimeVideoIN

#IndianPoliceForceOnPrime अब फिल्मांकन कर रहा है।

भारतीय पुलिस बल वेब सीरीज के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रोहित शेट्टी दोनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रहे हैं। हालांकि प्लेटफॉर्म छोटा है, लेकिन रोहित शेट्टी की भव्यता और एक्शन वही है।

भारतीय पुलिस बल के टीज़र की शुरुआत रोहित द्वारा शो के फिल्मांकन की तैयारी के साथ होती है। पुलिस की गाड़ियां, प्रॉप्स, कैमरा और क्रू सभी कार्रवाई के लिए तैयार हैं। इसके बाद रोहित पुलिस वैन के आगे गोलिया चलाते हैं । बाद में, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​धीमी गति में चलते हुए दिखाई देते हैं, पृष्ठभूमि में “जय हिंद” बज रहा है। जैसे ही मंच पर एक धमाका सुना जाता है, कई स्वाट कमांडो को उसका पीछा करते देखा जा सकता है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version