लिंक्डइन व्यवसाय के लिए लीड उत्पन्न करने के लिए सबसे अच्छे B2B टूल में से एक है और सही रणनीति ब्रांड जागरूकता को बढ़ावा देने में मदद कर सकती है। HiDM-हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग द्वारा आयोजित वेबिनार फेस्ट 2021 में लिंक्डइन मार्केटिंग पर दसवां वेबिनार डॉ. माधवी खेतान मनमोहन सिंगला (निदेशक हाईडीएम ) के मार्गदर्शन में आयोजित किया गया। लिंक्डइन मार्केटिंग पर वेबिनार में सोशल मीडिया मार्केटिंग की मूल बातें, सोशल मीडिया मार्केटिंग के विभिन्न प्लेटफॉर्म, लिंक्डइन के बारे में, लिंक्डइन अकाउंट कैसे सेट करें, व्यावसायिक बिक्री को बढ़ावा देने के लिए लिंक्डइन द्वारा पेश किए जाने वाले विज्ञापनों के प्रकार, हैशटैग का उपयोग, लिंक्डइन को मापने के बारे में जानकारी दी गई। प्रदर्शन और कई अन्य विषय। डॉ. खेतान ने आगे विस्तार से बताया कि “एक योजनाबद्ध लिंक्डइन कंपनी की रणनीति ब्रांड जागरूकता बढ़ाने, वेबसाइट ट्रैफ़िक को बढ़ावा देने, गुणवत्ता वाले लीड को आकर्षित करने और यहां तक कि आपको एक उद्योग के नेता के रूप में स्थापित करने में मदद कर सकती है। हालाँकि, लिंक्डइन पर ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए उचित योजना और रणनीति की आवश्यकता होती है।
Webinar On Linkedin Marketing
चल रहा वेबिनार उत्सव 2021 HiDM के SAP (छात्र गतिविधियाँ और कार्यक्रम) अनुभाग का एक हिस्सा है जहाँ छात्रों को भविष्य की नौकरी की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अपने पेशेवर कौशल को बढ़ाने के लिए प्रदर्शन करने का मौका दिया जाता है। हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग से डिजिटल मार्केटिंग कोर्स पूरा करने वाले HiDM छात्र विभिन्न डिजिटल मार्केटिंग विषयों पर वेबिनार प्रस्तुत कर रहे हैं।
डिजिटल मार्केटिंग क्यों महत्वपूर्ण है?
डिजिटल मार्केटिंग दुनिया में उभरते रुझानों में से एक है। प्रत्येक व्यवसाय, चाहे उसका आकार कुछ भी हो, अपनी सफलता का ग्राफ बढ़ाने के लिए डिजिटल मार्केटिंग तकनीकों का उपयोग कर रहा है। डिजिटल मार्केटिंग का मतलब सिर्फ फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना नहीं है, यह उससे कहीं ज्यादा है। यदि आप कोई व्यवसाय चला रहे हैं और आप ऑनलाइन नहीं हैं, तो निश्चित रूप से आप ऑनलाइन मौजूद ग्राहकों की तुलना में कुछ ग्राहक खो देंगे।
Learn Best Digital Marketing

हरियाणा में डिजिटल मार्केटिंग के लिए कौन सा संस्थान सबसे अच्छा है?

HiDM (हिसार इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल मार्केटिंग) हरियाणा का सबसे अच्छा संस्थान है। जो डिजिटल मार्केटिंग के सर्वोत्तम कौशल और पाठ्यक्रम प्रदान करता है।

डिजिटल मार्केटिंग संस्थान क्यों चुनें?

डिजिटल मार्केटिंग का क्षेत्र विविध है और सोशल मीडिया मार्केटिंग, वेब ऑप्टिमाइज़ेशन और एसईओ और डिजिटल डेटा विश्लेषण जैसे कई अलग-अलग अवसर प्रदान करता है। इन कारणों से, डिजिटल मार्केटिंग सीखना व्यवसायों और श्रमिकों के लिए आर्थिक अवसरों के द्वार खोल सकता है।

डिजिटल मार्केटिंग कोर्स में क्या है?

इसमें फेसबुक और ट्विटर जैसे प्लेटफार्मों पर सोशल मीडिया मार्केटिंग, सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन (एसईओ), एफिलिएट मार्केटिंग, ईमेल मार्केटिंग और वेबसाइटों और अतिरिक्त चैनलों पर सकारात्मक उपयोगकर्ता अनुभव बनाना शामिल है।

HiDM डिजिटल मार्केटिंग संस्थान क्यों चुनें?

क्योंकि यह एक ऐसा निर्णय देता है जो रोमांचक करियर अवसरों के द्वार खोल सकता है।
Share.
Leave A Reply

Exit mobile version