विक्की कौशल की बहुप्रतीक्षित फिल्म गोविंदा नाम मेरा का ट्रेलर रविवार 20 नवंबर 2022 को जारी किया गया। फिल्म में मुख्य भूमिका विक्की, कियारा और भूमि ने निभाई है। विक्की एक बैकग्राउंड डांसर की भूमिका निभा रहे हैं, जहाँ भूमि उनकी आकर्षक पत्नी ‘गौरी’ की भूमिका निभा रही हैं, और कियारा उनकी शरारती प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं। कल 19 नवंबर 2022 को गोविंदा नाम मेरा का पहला पोस्टर करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर रिलीज किया था जिसमें विक्की, कियारा और भूमि की पहचान सामने आई थी। इस मसलेदार एंटरटेनमेंट में पहली बार विक्की कौशल एक देहाती भूमिका निभा रहे हैं। गोविंदा नाम मेरा फिल्म अगले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

गोविंदा नाम मेरा फिल्म का ट्रेलर विक्की कौशल (गोविंदा) के सपने में कियारा आडवाणी (सुकु) को पीले रंग की साड़ी पहने देखने के साथ शुरू होता है। हालाँकि, जब गोविंदा को पता चलता है कि यह सिर्फ एक सपना था, तो वह खुद को अपनी पत्नी गौरी (भूमि पेडनेकर) द्वारा लात मारते हुए पाता है। गौरी गोविंदा को निकम्मा और नालायक कहती है और पति के सामने अपने प्रेमी से मिलती है। यह देखकर गोविंदा गुस्से में तलाक मांग लेते हैं। गौरी तलाक के बदले में 2 करोड़ रुपये मांगती है। गोविंदा गौरी के पास बंदूक लेकर जाता है लेकिन गौरी को विश्वास है कि वह उसे गोली नहीं मार सकता। लेकिन अचानक फायरिंग की आवाज सुनाई दी और जांच के दौरान कांच के टुकड़े और खून के धब्बे मिले। बैकग्राउंड से आवाज आती है कि किसी का मर्डर हुआ है।

अब सवाल उठता है कि क्या गौरी की हत्या हुई है? ट्रेलर में गोविंदा ने किसकी कब्र खोदी है? क्या गोविंदा और सुकू मर्डर मामले में दोषी थे? क्या पुलिस के हाथों से बच पाएंगे सुकु और गोविंदा? यह सस्पेंस तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। फिल्म सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर है।

यह मर्डर केस सस्पेंस गोविंदा नाम मेरा फिल्म 16 दिसंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

गोविंदा नाम मेरा शशांक खेतान द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित है। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म गोविंदा नाम मेरा का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन दिया,” गोविंदा एक, पर हमारी समस्याएं हैं अनेक! रहस्य, मसाला और रोमांच से भरी इस क्रेजी राइड के लिए कमर कस लें!

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version